मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कार पर पथराव के बाद बोले पूर्व विधायक मुन्नालाल, कहा-  कुछ राजनीतिक ताकतें मेरी हत्या करना चाहतीं हैं

By

Published : Jun 9, 2020, 11:22 PM IST

सिंधिया समर्थक पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल की कार पर आज पथराव का मामला सामने आया, इस हमले में पूर्व विधायक को गंभीर चोटें आई हैं. गोयल ने कहा कि, कुछ राजनीतिक ताकतें मेरी हत्या करवाना चाहती हैं.

former-mla-munna-lal-goyal
पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में उपचुनाव से पहले चंबल में सियासी संग्राम शुरू हो गया है. ताजा मामला पूर्व विधायक मुन्ना लाल गोयल पर हुए हमले का है. आज कुछ हमलावरों ने पूर्व विधायक गोयल की कार पर पथराव कर दिया. जिसमें मुन्नालाल को सिर और पैर में गंभीर चोटें आई हैं. इस हमले को लेकर पूर्व विधायक ने अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कांग्रेस का नाम लिए बिना कहा कि, कुछ राजनीतिक ताकतें मेरी हत्या करवाने की कोशिश कर रहीं हैं. हमला उस वक्त हुआ जब मुन्नालाल गोयल एक दलित युवक की हत्या की खबर सुनकर पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे. तभी सिरौल थाने के पास भीड़ ने उन्हें घेर लिया और उनकी कार पर पथराव कर दिया.

पूर्व विधायक ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

पूर्व विधायक ने कहा कि, ये हमला एक सोची समझी साजिश के साथ हुआ है. जिसमें उनकी हत्या कराने की कोशिश की गई. गोयल ने कहा, उन्हें मतदाताओं से मिलने से रोका जा रहा है. उन्होंने कहा कि, वे इस तरह की घटनाओं से डरने वाले नहीं हैं. गोयल ने कहा है कि, भगवान हमलावरों को सद्बुद्धि दे, कि वे भविष्य में इस तरह का कृत्य न करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details