मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सड़क किनारे खड़ी एक कार में लगी आग, कार जलकर हुई खाक

देर रात सड़क किनारे खड़ी एक कार में अचानक आग लग गई. आग के कारण कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई. फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया.

By

Published : Mar 4, 2021, 7:10 PM IST

Car fire
कार में लगी आग

ग्वालियर। समाधिया कॉलोनी में देर रात सड़क किनारे खड़ी एक कार में अचानक आग लग गई. आग की लपटों को उठता देख आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी. आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. आग में गाड़ी पूरी तरह जलकर राख हो गई. आग लगने का कारण अभी सामने नहीं आ सका है. वहीं पुलिस इसकी जांच में जुट गई है.

सड़क किनारे खड़ी एक कार में लगी आग

चलती कार में लगी आग, सूझबूझ से बचे सवार

  • फायर ब्रिगेड ने बुझाई आग

दरअसल जनकगंज थाना क्षेत्र के समाधिया कॉलोनी में देर रात सड़क किनारे खड़ी एक कार में अचानक आग लग गई. आसपास के लोगों ने जब तार को जलता हुआ देखा तो इसकी सूचना फायर ब्रिगेड विभाग को दी. कार में आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर जा पहुंची और आग की लपटों में जल रही कार को बुझाया. लेकिन इस आग में कार पूरी तरह जलकर राख हो गई. जब इसकी नंबर प्लेट एमपी 07 सीबी 9349 को सर्च किया गया तो यहां गाड़ी गुरुदयाल कुकरेजा के नाम पर थी. कार में आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका है. दमकल कर्मियों का मानना है कि किसी शरारती तत्वों ने कार में आग लगाई होगी. फिलहाल कार मालिक की शिकायत पर पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details