मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शव वाहन रोककर मृतक के परिजनों ने किया हंगामा, पुलिस ने खुलवाया जाम

ग्वालियर जिले में महिला द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने पर जब ससुर पोस्टमार्टम के बाद शव घर लेकर जा रहे थे, तभी कुछ परिजनों ने शव वाहन का रास्ता रोक लिया और ससुर के साथ जमकर मारपीट कर दी. इस दौरान पुलिस की सख्ती से समझाइश के बाद जाम खोला गया.

By

Published : Dec 10, 2020, 11:42 AM IST

gwalior
शव वाहन रोककर मृतका के परिजनों ने किया हंगामा

ग्वालियर। ग्वालियर जिले के दामोदर बाग इलाके में महिला के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. मृतका के ससुर असगर अली जब पोस्टमार्टम के बाद शव अपने घर लेकर जा रहे थे, तभी बहोड़ापुर चौराहे पर परिजन शव वाहन का रास्ता रोक कर खड़े हो गए और हंगामा करने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिलाओं और हंगामा कर रही भीड़ को समझाने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस द्वारा लाख समझाने पर भी भीड़ एम्बुलेंस के आगे से हटने को तैयार नहीं हुई और मृतक के ससुर असगर अली के साथ मारपीट कर दी.

मृतक के चाचा रईस अहमद के मुताबिक मृतक अफरोज की हत्या ससुराल वालों ने रविवार को की है और उसके शव को फांसी से उतार कर जमीन पर रख दिया. जब हम पहुंचे तो अफरोज की मौत हो चुकी थी. गौरतलब है कि मौके पर रोती पीटती महिलाएं लगभग दो घंटे से ज्यादा गाड़ी का रास्ता रोककर खड़ी रहीं. वहीं पुलिस बहुत देर तक मूकदर्शक बनी देखती रही. जब मृतका के ससुर के साथ मारपीट हुई तब पुलिस हरकत में आई. हंगामा करते हुए महिलाओं की मांग थी कि मृतक के ससुर असगर अली के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाए. वहीं बहोड़ापुर थाना प्रभारी प्रशांत यादव ने मौके पर आकर सख्ती से समझाइश दी और जाम खुलवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details