मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के आरोपियों को पकड़ने में नाकाम पुलिस, परिजनों ने आईजी को सौंपा ज्ञापन

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या को एक महीना बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपी तक नहीं पहुंच पाई है. जिससे परेशान होकर मृतक के परिजनों ने आईजी को ज्ञापन सौंपा है.जल्द ही आोरपियों को पकड़ने की मांग की है.

By

Published : Aug 8, 2019, 9:22 PM IST

आई जी से बात करते परिजन

ग्वालियर। शहर में एक महीने पहले प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की गई थी. इस मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं. कोई भी आरोपी गिरफ्तार नहीं किया गया. विरोध में मृतक के परिजनों ने ग्वालियर आईजी को ज्ञापन सौंप कर जल्द कार्रवाई करने की मांग की है.परिजनों ने आईजी से आरोपीयों के खिलाफ इनाम की राशि बढ़ाने की भी मांग की है.

आईजी को ज्ञापन

एबी रोड स्थित वैष्णो पुरम में 10 जुलाई को दिनदहाड़े कुख्यात अपराधियों ने घेराबंदी कर प्रॉपर्टी डीलर पंकज सिकरवार की गोली मार कर हत्या कर दी थी. जिसके लगभग एक महीना बीत जाने के बाद भी अब तक आरोपियों को नहीं पकड़ा गया है. आरोपीयों के ऊपर इनाम घोषित किए जाने के बावजूद भी हत्या का कोई मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. जिससे मृतक के परिजनों में भय का माहौल बना हुआ है.

मृतक के परिजनों ने पुलिस महानिरीक्षक ग्वालियर जोन को आरोपी को पकड़ने के लिए ज्ञापन दिया है. वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि एक आरोपी को पकड़ लिया गया है. अन्य आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details