मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 29, 2020, 5:05 PM IST

ETV Bharat / state

नशे में टल्ली पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी को काटा, फिर दोस्त को उतारा मौत के घाट!

ग्वालियर जिले के मोहना थाना क्षेत्र के भटपुरा गांव में नशे में टल्ली पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी, जबकि दोस्त की हत्या का शक भी उसी पर है.

drunk man killed his wife and his friend in gwalior
पति ने पत्नी और दोस्त को उतारा मौत के घाट

ग्वालियर। मोहना थाना क्षेत्र में कुल्हाड़ी से हमला कर पत्नी को मौत के घाट उतारने के कुछ ही देर बाद आरोपी ने अपने साथी को भी मौत के घाट उतार दिया. वारदात की वजह नशा बताया जा रहा है, पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पति ने पत्नी और दोस्त को उतारा मौत के घाट

मोहना थाना इलाके की भटपुरा गांव में मंगलवार रात सत्तार खान का उसकी पत्नी शमा से विवाद हो गया, विवाद की वजह सत्तार का नशा करना बताया जा रहा है. सत्तार ने पहले समा के साथ मारपीट की और उसके बाद कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी.

वारदात के बाद आरोपी भाग निकला, लेकिन बुधवार सुबह पुलिस को खबर मिली कि सत्तार ने अपने साथी सालिक राम की भी हत्या कर दी. जिसका शव ग्रामीणों को गांव के पास मिला है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है.

मृतक के रिश्तेदार लल्लू खान के मुताबिक सत्तार नशे का आदी है, जो रोजाना समा से नशे में मारपीट करता था, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को संदेह है कि दोनों हत्याएं नशे में धुत आरोपी ने किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details