मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बौरा गए हैं पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह के समय की गिना रहे उपलब्धियां: शिवराज

सीएम शिवराज आज स्वर्गीय विजयाराजे सिंधिया के जन्म शताब्दी वर्ष के समापन समारोह में शामिल हुए. इसके बाद उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा और कहा कि वे बौरा गए हैं. पढ़िए पूरी ख़बर...

Chief Minister Shivraj Singh Chauhan
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

By

Published : Oct 12, 2020, 4:10 PM IST

Updated : Oct 12, 2020, 4:31 PM IST

ग्वालियर। ग्वालियर पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर कमलनाथ पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि कमलनाथ जी बौरा गए हैं और अजीबोगरीब बयान बाजी करके लोगों का ध्यान भटका रहे हैं. उन्होंने पिछले दिनों कहा था कि खंभों में तार नहीं है, तारों में बिजली नहीं है. शायद वो मिस्टर बंटाधार के समय की उपलब्धियां गिना रहे थे.

सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर बोला हमला

ये भी पढ़ें:कमलनाथ की CM शिवराज को चुनौती, ''15 साल का हिसाब दीजिए, मैं 15 माह का हिसाब देने को तैयार''

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बंटाधार से मतलब कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय सिंह के कार्यकाल से था. शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ दिग्विजय शासन की बात कर रहे थे और उन्हें यही नहीं पता कि वो कब की बात कर रहे हैं कमलनाथ हमेशा सरकार के पास पैसा नहीं है, इसका रोना रोते रहते थे.आज हमारे पास पैसे की कमी नहीं है. कोरोना काल में भी हम विकास कार्य कर रहे हैं शिलान्यास भी कर रहे हैं और जो विकास कार्य चल रहे हैं उन्हें गति भी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें:सिंधिया ने कमलनाथ पर साधा निशाना, कहा- वादाखिलाफी करने वाले ग्वालियर चंबल ही नहीं पूरे मध्यप्रेदश के गद्दार

शिवराज सिंह ने कहा कि अब सरकार के कार्यों को लेकर उनकी तकलीफ होना स्वाभाविक है, लेकिन वे इस पर और ज्यादा बात करना नहीं चाहते. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ग्वालियर में सोमवार को स्वर्गीय विजयाराजे सिंधिया के जन्म शताब्दी वर्ष के समापन समारोह के अवसर पर कार्यक्रम में शामिल होने आए थे.

Last Updated : Oct 12, 2020, 4:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details