मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ग्वालियर में सीएम शिवराज ने की घोषणा, रविवार को करूंगा मंत्रियों के विभागों का बंटवारा

ग्वालियर दौरे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने घोषणा करते हुए कहा कि मंत्रिमंडल में विभागों का बंटवारा कल यानी रविवार को होगा.

By

Published : Jul 11, 2020, 3:26 PM IST

cm-shivraj-singh-chauhan
सीएम शिवराज सिंह चौहान

ग्वालियर। मुख्यमंत्री सीएम शिवराज ग्वालियर-चंबल अंचल के दौरे पर हैं. इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है. सीएम शिवराज ने लंबे समय से मंत्रिमंडल में विभागों के बंटवारे को लेकर साफ कह दिया है कि मंत्रिमंडल में विभागों का बंटवारा कल यानी रविवार को होगा.

सीएम शिवराज ने की घोषणा

मीडिया से बात करते हुए सीएम ने कहा कि ग्वालियर में कहकर जा रहा हूं कि रविवार को मंत्रिमंडल का विस्तार कर दूंगा. बता दें प्रदेश में नए मंत्रिमंडल के बाद लगातार विभागों के बंटवारे में असमंजस की स्थिति देखी जा रही थी. सियासी गलियारों में अटकलें लगाईं जा रहीं थीं कि राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम शिवराज के बीच विभागों के बंटवारे को लेकर सहमति नहीं बन पा रही है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने समर्थक मंत्रियों को मलाईदार विभाग विभाग दिलवाना चाह रहे हैं. तो वही सीएम शिवराज भी अपने समर्थक मंत्रियों को बड़े विभाग देना चाहते हैं. जिसके बाद मामला केंद्रीय नेतृत्व के पास पहुंच गया था.

उसके बाद वहां से तय हुआ है कि किस मंत्री को कौन सा विभाग देना है. इन तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों को विभागों के बंटवारे की तस्वीर साफ कर दी है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस तस्वीर में किसका रंग गहरा होता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details