मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कमलनाथ की सरकार के दौरान मंत्री नहीं बनने वाले MLA को हर महीने दिया जाता था 5 लाख रूपये: इमरती देवी

By

Published : Oct 16, 2020, 12:45 AM IST

35 करोड़ रूपये लेने के आरोप को लेकर इमरती देवी पर ने कहा कि 'कमलनाथ ऐसा काम करते हैं इसलिए उन्हें ये सब पता रहता है. साथ ही कहा कि कमलनाथ सरकार के दौरान जो विधायक मंत्री नहीं बन पाए थे उन सभी विधायकों को कांग्रेस द्वारा हर महीना 5 लाख रूपये दिया जाता था'.

imrati devi
इमरती देवी

ग्वालियर।मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है. डबरा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी और मंत्री इमरती देवी ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर बड़ा आरोप लगाते हुए जमकर हमला बोला है.

इमरती देवी का बड़ा बयान

मंत्री इमरती देवी पर लगे 35 करोड़ रूपये लेने के आरोप को लेकर उन्होंने कहा कि कमलनाथ ऐसा काम करते हैं तो उन्हें पता रहता है. कमलनाथ सरकार के दौरान जो विधायक मंत्री नहीं बन पाए थे उन सभी विधायकों को कांग्रेस द्वारा हर महीना 5 लाख रूपये दिया जाता था. कमलनाथ को लगता था कि इन्हें बांध कर रखो ताकि सरकार न चली जाए.

इमरती देवी ने कहा कि मेरी जनता मुझे बिकाऊ नहीं मानती है. जनता को मेरे ऊपर पूरा विश्वास है. दरअसल कमलनाथ सरकार को गिराकर कांग्रेस छोड़ने वाले सभी नेताओं पर रूपये लेने का आरोप है. जिसको लेकर लगातार कमलनाथ और कांग्रेस नेता इन सभी बागी नेताओं पर 35 करोड़ रूपये लेने का आरोप लगा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details