मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डेटिंग-ब्लैकमेलिंग और अश्लील रिकॉर्डिंग, हुस्न के जाल में फंसा व्यापारी

ग्वालियर में एक व्यापारी को डेटिंग पर चैट करना भारी पड़ गया. एक युवती उसे ब्लैकमेल करने लगी. पैसों की मांग की और नहीं देने पर अश्लील ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल करने की धमकी दी.

By

Published : Feb 1, 2021, 7:39 PM IST

blackmail-started-dating-vulgar-things-on-the-dating-app-with-businessman
हुस्न के जाल में फंसा व्यापारी

ग्वालियर। महाराजपुरा इलाके निवासी एक व्यापारी डेटिंग एप डाउनलोड करके ब्लैकमेलरों के चंगुल में फंस गया. उसने 15 दिन पहले एप डाउनलोड किया था. इससे मिले नंबर पर उसने एक युवती से फोन पर बात शुरू कर दी. जो उसे महंगा पड़ा.

हुस्न के जाल में फंसा व्यापारी

कुछ ही दिन में दोनों के बीच अश्लील बात होने लगीं, युवती ने पूरी बातचीत रिकॉर्ड कर ली. वह अब व्यापारी को रिकॉर्डिंग वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही है. पहले तो व्यापारी ने बदनामी के डर से किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन जब युवती ने 50 हजार रुपए मांगे तो उसने पुलिस में शिकायत की.

व्यापारी झगड़े के चलते वह अपनी पत्नी से अलग रहता है. पत्नी मायके में रहती है. करीब 15 दिन पहले वो अपनी फेसबुक चला रहा था, तभी एक पोस्ट पर उसकी नजर पड़ी. यह एक डेटिंग एप की पोस्ट थी. जिस पर क्लिक किया तो डाउनलोड की लिंक खुली. उसने एप डाउनलोड कर लिया. एप में ही उसे दोस्ती के लिए एक ऑप्शन मिला. फिर बातों का सिलसिला शुरू हो गया.

युवती ने एक दफा अपने पिता की बीमारी के बहाने 5 हजार रुपए उधार मांगे तो उसने दे दिए. उसके बाद फिर पैसों की मांग की. जिसे व्यापारी ने नकार दिया. फिर युवती ने रिकॉर्डिंग उसके वॉट्सएप पर भेजी और वायरल करने की धमकी दी. आखिर में व्यापारी ने एसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत की. पुलिस मामले की जांच कर रही है. युवती की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details