मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी के सामने फूटा BJP कार्यकर्ताओं का गुस्सा

बीजेपी प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी मंगलवार को ग्वालियर दौरे पर पहुंचे. यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके सामने जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Jan 12, 2021, 8:14 PM IST

Bhagwandas Sabnani
प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी

ग्वालियर।बीजेपी के चार मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति से उपजा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में मंगलवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी के सामने जमकर नारेबाजी कर अपना आक्रोश जताया. महामंत्री भगवानदास सबनानी ग्वालियर दौरे पर पहुंचे. इस दौरान जिला पार्टी मुख्यालय में बीजेपी के कई असंतुष्ट कार्यकर्ताओं ने उनके सामने अपने आक्रोश का इजहार किया और नारेबाजी की.

फूटा BJP कार्यकर्ताओं का गुस्सा

बैठक छोड़कर गए कार्यकर्ता

कई असंतुष्ट कार्यकर्ता इस दौरान बैठक छोड़कर ही चले गए. महामंत्री सबनानी ने इसे पारिवारिक मामला बताया है. बीजेपी ने हाल ही में रामकृष्ण मंडल में उमेश भदोरिया और भगत सिंह मंडल में हरिओम झा को नियुक्त किया है. इन्हें लेकर बीजेपी के स्थानीय कार्यकर्ताओं में आक्रोश है.

पढ़ें-अपराधियों को फिर शिवराज की चेतावनी, सावधान! खुल गया है महाकाल का तीसरा नेत्र

महामंत्री सबनानी ने कहा कि एक नेता विशेष के समर्थक लोगों को मंडल में जगह दी गई है, जबकि मैदानी कार्यकर्ताओं को दरकिनार किया गया है. इससे पार्टी कमजोर होगी और पार्टी को अपने फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए. प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी पार्टी मुख्यालय मुखर्जी भवन पहुंचे थे. इसी दौरान बगावती बीजेपी कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और नारेबाजी करने लगे.

नाराजगी को दूर किया जाएगा

सबनानी ने सभी कार्यकर्ताओं को शांत रहने का इशारा किया और कहा कि वे उनकी भावनाओं की कद्र करते हैं. पार्टी के नेतृत्व को उनकी भावनाओं से अवगत कराएंगे. लेकिन कार्यकर्ता वरिष्ठ नेतृत्व के इस कृत्य से स्थानीय पदाधिकारियों की उपेक्षा करने की बात कह रहे थे. हालांकि, ये बैठक प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी से औपचारिक रूप से रखी गई थी लेकिन कई कार्यकर्ता इस बैठक का बहिष्कार करके चले गए. बाद में पार्टी के प्रदेश महामंत्री सबनानी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि पारिवारिक मसला है, जिसमें कार्यकर्ताओं ने अपनी बात रखी है. जल्द ही कार्यकर्ताओं की नाराजगी को दूर कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details