मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बिजली कनेक्शन काटने पर अधिकारियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, दबंग परिवार के खिलाफ मामला दर्ज

बकाया बिजली बिल की वसूली करने गए बिजली कंपनी के अधिकारियों पर एक दबंग परिवार ने हमला कर दिया. मामले में पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

By

Published : Sep 27, 2019, 11:43 AM IST

दबंग परिवार के खिलाफ मामला दर्ज

ग्वालियर। थाटीपुर इलाके में बिजली कंपनी के अधिकारी-कर्मचारी उस समय परेशानी में पड़ गए, जब उन्होंने वहां रहने वाले एक दबंग रणवीर सिंह के घर का बिजली कनेक्शन काट दिया. पौने 4 लाख रुपए का बिजली बिल बकाया होने के कारण सहायक यंत्री सौरभ पांडे ने उनका कनेक्शन कटवाया था. जिसके बाद घर के लोगों ने बिजली कंपनी के स्टाफ को घेर लिया और उन्हें लाठी-डंडों से जमकर पीटा.

दबंग परिवार के खिलाफ मामला दर्ज

दरअसल, बिजली कंपनी के थाटीपुर जोन में पदस्थ सहायक यंत्री सौरभ पांडे फीडर इंचार्ज नवीन प्रसाद और दूसरे कर्मचारियों के साथ बिजली बिल की वसूली के लिए गए थे. लिस्ट लेकर ये सभी थाटीपुर क्षेत्र की खलीफा कॉलोनी गए थे, यहां उन्होंने रणवीर सिंह पर कई सालों से बकाया बिजली का बिल मांगा, लेकिन उसने देने से साफ इनकार कर दिया.

इसके बाद बिजली कंपनी के अधिकारियों ने उसका कनेक्शन काट दिया. इसके बाद रणवीर सिंह, उसके बेटे और उसके परिजनों ने सहायक यंत्री का कॉलर पकड़कर उसे घसीटा, जमीन पर धक्का दिया और लाठी-डंडों से पीटा. फिर धमकाकर उनसे दोबारा बिजली का कनेक्शन जुड़वा लिया.

किसी तरह बिजली कंपनी के कर्मचारी वहां से जान बचाकर भागे और थाटीपुर थाने पहुंचे. बिजली कंपनी के कर्मचारियों की शिकायत पर थाटीपुर पुलिस ने रणवीर, उसके बेटे सोनू और दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details