मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दुष्कर्म के मामले में समझौता नहीं करने पर पिता-बेटी पर हमला, एसपी ने दिए जांच के आदेश

ग्वालियर करहैया कस्बे में दबंग परिवार ने दुष्कर्म के मामले में समझौता नहीं करने पर एक युवती और उसके पिता को लहुलुहान कर दिया. मामले में एसपी ने जांच के निर्देश दिए हैं, जबकि पीड़ित परिवार घटना के बाद से ही दहशत में है. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Sep 8, 2020, 12:11 AM IST

Attack on victim for not compromising in case of Molestation
पहले दुष्कर्म फिर समझौते के लिए बनाया दबाव

ग्वालियर।करहैया कस्बे में एक दबंग परिवार ने एक युवती और उसके पिता दुष्कर्म के मामले में समझौता न करने पर हमला कर दिया, जिससे पीड़ित परिवार दहशत में है. जिसके बाद पीड़ित परिवार ग्वालियर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा. जिसके बाद एसपी ने मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

एसपी ने दिए जांच के आदेश

दो महीने पहले पीड़ित परिवार की लड़की के साथ दबंग परिवार के ही एक नाबालिग लड़के ने दुष्कर्म किया. इसी मामले में आरोपी के परिवार ने लड़की और उसके घर वालों पर समझौता करने के लिए दवाब बनाया था. बात नहीं मानने पर सोमवार सुबह बाजार में अपनी बहन के साथ निकली लड़की पर आरोपी पक्ष ने ना सिर्फ हमला कर दिया बल्कि बचाने आए पिता को भी लहूलुहान कर दिया.

बताया गया है कि सोमवार सुबह पीड़िता सब्जी लेने अपनी बहन के साथ गई बाजार गई थी, जहां आरोपी ने अपने मां व पिता के साथ लड़कियों को घेर लिया और कंप्रोमाइज के लिए कहने लगा. नहीं मानने पर दबंग परिवार मारपीट कर पीड़िता के सरेबाजार कपड़े फाड़ दिए. सूचना मिलने पर पीड़िता के पिता भी बेटियों को बचाने वहां पहुंचे तो उन्हें भी लहूलुहान कर दिया गया. पीड़ित परिवार पुलिस थाने गया तो घंटों बाद भी सुनवाई नहीं हुई, जिसके बाद कराहते पिता-पुत्री किसी तरह ग्वालियर एसपी के पास पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details