मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

किन्नरों के साथ रहने वाले अधेड़ की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर जिले की अंतरा पुलिस ने बीते दिनों हुई अधेड़ की हत्या के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि हत्या हाजी किन्नर की संपत्ति हड़पने को लेकर की गई है.

By

Published : Jun 3, 2020, 5:59 PM IST

murder case
4 आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर। जिले के डबरा में 3 मार्च को हुई में किन्नरों के साथ रहने वाले 52 वर्षिय व्यक्ति की हत्या की गुत्थी को आंतरी पुलिस ने सुलझा लिया है. हत्या किन्नरों के साथ ही ढोलक बजाने वाली महिला के बेटे ने अपने साले और अन्य साथियों के साथ मिलकर की थी. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चारों आरोपियों को पकड़ लिया है. बताया जा रहा है कि हत्या पैसों के लालच में आकर की गई है. पुलिस ने दो आरोपियों को पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है.

किन्नरों के साथ रहने वाले अधेड़ की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

आंतरी थाना क्षेत्र के मकोड़ा गांव निवासी पूरन कुशवाहा हाजी किन्नर के साथ रहता था. दो साल पहले हाजी किन्नर की हत्या हो गई थी, तो वह उनका संपत्ति का सभी कार्य देखने लगा था. उसके साथ फूला, मिस्टी, गुड्डी और भूरी खान नामक किन्नर भी रहते थे. 3 मार्च को चारों बधाई मांगने गए थे और घर में पूरन अकेला था. 4 मार्च को जब बधाई मांग कर सभी लोग लौटे तो पूरन कुशवाह घर की बाथरूम में मृत मिला था.

मामले की जानकारी लगते ही आंतरी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया. जिसके बाद पुलिस को मुखबिरों से पता चलता था कि हत्या गुड्डी के बेटे सलमान ने अपने साले अमन और उसके दोस्त सलमान व विनय के साथ मिलकर की थी. जिसके चलते आंतरी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सभी आरोपियों को उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया है.

मामले का खुलासा करते हुए एसडीओपी उमेश तोमर ने बताया कि आरोपियों ने इस हत्या को सिर्फ पैसों के लालच के चलते अंजाम दिया था. पूरन कुशवाहा की हत्या करने के बाद आरोपी पूरी जमीन और पैसों को हड़पना चाहते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details