मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रशासनिक अधिकारियों पर फूटा डॉक्टरों का गुस्सा, कहा- दखलंदाजी नहीं करेंगे बर्दाश्त

अस्पताल के कामकाज में प्रशासनिक अफसरों की दखलंदाजी के खिलाफ जिले के सरकारी डॉक्टरों आवाज उठाई है, साथ ही ये भी कहा है कि किसी भी अधिकारी का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

By

Published : Nov 21, 2019, 6:55 PM IST

दखलंदाजी बर्दाश्त नहीं करेंगे

ग्वालियर। अस्पताल के कामकाज में प्रशासनिक अफसरों की दखलंदाजी के खिलाफ जिले के सरकारी डॉक्टरों का गुस्सा फूट पड़ा है. गजरा राजा मेडिकल कॉलेज, जयारोग्य अस्पताल और जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने जिला प्रशासन के अधिकारियों के हस्तक्षेप के खिलाफ अपना आवाज उठाई है. साथ ही कहा है कि प्रशासनिक अधिकारियों की दखलंदाली किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

इतना ही नहीं, उनके आदेशों का पालन भी नहीं किया जाएगा और यदि अफसर अस्पतालों का निरीक्षण करने आएंगे, तो सारे डॉक्टर अस्पताल से बाहर निकल जाएंगे. इस मामले को लेकर सीनियर, जूनियर डॉक्टर, जिला अस्पताल और निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने एक बैठक की.इस दौरान डॉ सुनील अग्रवाल ने बताया कि प्रशासनिक अधिकारियों की बार-बार की दखलंदाजी से डॉक्टर बहुत परेशान हैं, क्योंकि वे टेक्निकल चीजें नहीं समझ पाते हैं. उनके आने से मरीजों का इलाज भी प्रभावित होता है. उन्होंने कहा कि डॉक्टरों के कहने पर भी उनको मेडिकल सुविधाएं उपलब्ध नहीं हो पाती हैं, तो फिर उनके बार-बार निरीक्षण करके आने का क्या फायदा है. डॉक्टरों का कहना है कि अस्पताल की मॉनिटरिंग करने के लिए स्वास्थ्य विभाग के किसी अधिकारी को तैनात किया जाए, ताकि वह हम लोगों की परेशानियों को समझ सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details