मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भंडाफोड़: व्यापारी को झूठे केस में फंसाना चाहती थी महिला, जानिए क्यों?

व्यापारी को झूठे केस में फंसाने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर व्यापारी ने 5 दिसंबर 2020 को फांसी लगा ली थी.

By

Published : Mar 5, 2021, 5:37 PM IST

police station
आंतरी पुलिस थाना

ग्वालियर। अपनी महिला दोस्त की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर एक साड़ी व्यापारी ने 5 फरवरी 2020 को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि महिला व्यापारी को झूठे रेप के मामले में फंसाने की धमकी दी जा रही थी. इसी को लेकर वह डिप्रेशन में था. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

झूठे केस में फंसाना चाहती थी महिला
जानकारी के मुताबिक, व्यापारी ने 5 दिसंबर 2020 को अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस को जांच में पता चला की व्यापारी की दुकान पर आरोपी महिला काम करती थी. कुछ दिनों बाद दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई. दुकान में काम करने वालों ने पुलिस को बताया कि आरोपी महिला व्यापारी को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रही थी. महिला ने व्यापारी से लाखों रुपए भी ठगे थे, जिसके बाद भी महिला की मांग खत्म नहीं हुई. वह लगातार व्यापारी से रुपए की मांग कर रही थी. व्यापारी काफी डिप्रेशन में था. वह महिला से छुटकारा पाना चाहता था.

ऑनलाइन शापिंग स्टोर के HR ने विवाहिता के साथ किया रेप

आरोपी महिला से बचने के लिए लगाई थी फांसी

वहीं, परिजनों का कहना था कि लॉकडाउन से उनका धंधा चौपट हो गया था. महिला की ब्लैकमेलिंग ने भी उसकी कमर तोड़ दी थी. उस पर काफी कर्जा भी हो गया था. वहीं, बदनामी से बचने के लिए उसने फांसी लगा ली. पुलिस ने ब्लैकमेलिंग करने वाली महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details