मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उधारी नहीं चुकाने पर युवक की हत्या, पत्नी को मिली 8 लाख की सहायता राशि

गुना जिले के ग्राम उकावद खुर्द में बीती रात हुई युवक की हत्या के बाद कलेक्टर के आदेश पर मृतक की पत्नी को 8 लाख 25 हजार रूपए की सहायता राशि स्‍वीकृत कराई गई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Nov 8, 2020, 2:20 AM IST

Wife got Relief fund after husbands death in guna
उधारी ना चुकाने पर युवक की हत्या

गुना।गुना जिले में बमोरी के ग्राम उकावद खुर्द में बीती रात उधारी के पैसे न देने पर एक युवक ने विजय सहरिया पर केरोसीन डालकर आग के हवाले कर दिया था. जिसमें विजय की जलकर मौत हो गई थी. जहां अब सहायता राशि के रूप में जिला कलेक्टर कुमार पुरूषोत्‍तम के आदेश पर आदिम जाति कल्‍याण ने मृतक विजय की पत्नी को अनुसूचित जनजाति अत्‍याचार अधिनियम अंतर्गत 8 लाख 25 हजार रूपए की राशि स्‍वीकृत कर दी है. वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

शुक्रवार देर रात घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने विजय को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. आज सुबह कलेक्टर पुरुषोत्तम द्वारा अनुविभागीय अधिकारी राजस्व गुना बमौरी को अस्पताल पहुंचाया गया. मृतक का पोस्टमार्टम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए 20 हजार रूपये की राशि तत्काल प्रदान कराई गई. साथ ही जिला प्रशासन द्वारा 12 घंटे के अंदर स्‍वीकृत रा‍हत राशि की प्रथम किश्‍त 4 लाख 12 हजार 500 रुपए मृतक की पत्नि के खाते में डाल दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details