मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ETV भारत से खास बातचीत में प्रभात झा ने दी होली की शुभकामनाएं, टिकर पर बोले-जो पार्टी तय करेगी वही करूंगा

इस समय पूरा देश होली के रंग में डूबा हुआ है. हर तरफ रंग की पिचकारीओं से सराबोर है. इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के यहां शुभकामनाएं देने वालों की भीड़ लगी रही.

By

Published : Mar 22, 2019, 12:05 AM IST

बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

गुना। इस समय पूरा देश होली के रंग में डूबा हुआ है. हर तरफ रंग की पिचकारीओं से सराबोर है. इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के यहां शुभकामनाएं देने वालों की भीड़ लगी रही.


ईटीवी भारत से बात करते हुये राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि आज देश आपस में भाईचारे को बनाए रखने के लिए ये त्योहार काफी महत्व रखता है. वहीं उन्होंने गुना संसदीय क्षेत्र से बीजेपी की ओर से उम्मीदवार को लेकर कहा कि मैं पार्टी का सेवक हूं.


झा ने कहा कि मेरी कभी भी टिकट को लेकर इच्छा नहीं हुई है. यह पार्टी तय करती है कि कौन कहा से लड़ता है.गौरतलब है कि लंबे समय से गुना संसदीय क्षेत्र से बीजेपी के पास कोई ऐसा मजबूत उम्मीदवार नहीं है. जिसको ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ खिलाफ उतारा जाए, लेकिन इस बार बीजेपी प्रभात झा को उतार सकती है. वहीं प्रभात झा का कहना है टिकट को लेकर मेरे मन में अभी कोई विचार नहीं है पार्टी जो तय करेती है वहीं मैं करता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details