मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'कांग्रेसियों की चमचागिरी बंद करो, नहीं तो नौकरी करना हो जाएगा मुश्किल-महेंद्र सिंह सिसौदिया

गुना में गुरुवार को चांचौड़ा विधानसभा क्षेत्र के मधुसूदनगढ़ तहसील में नल-जल योजना का शुभारंभ करने पहुंचे पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ने अधिकारियों को चेताते हुए कहा कि वह कांग्रेसियों की चमचागिरी करना बंद कर दें.

By

Published : Dec 3, 2020, 8:30 PM IST

Minister Mahendra Singh Sisodia
मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया

गुना। प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया एक बार फिर अधिकारियों-कर्मचारियों को भरे मंच से चेतावनी दी है. गुरुवार को चांचौड़ा विधानसभा क्षेत्र के मधुसूदनगढ़ तहसील में नल-जल योजना का शुभारंभ करने पहुंचे सिसौदिया ने अधिकारियों को चेताते हुए कहा कि वह कांग्रेसियों की चमचागिरी करना बंद कर दें, नहीं तो नौकरी करना मुश्किल हो जाएगा.

'कांग्रेसियों की चमचागिरी करना बंद दो'- मंत्री महेंद्र सिंह

प्रशासनिक अमले को सिसौदिया की यह पहली चेतावनी नहीं है. इससे पहले भी बमौरी उप चुनाव जीतने के कुछ दिनों बाद राघौगढ़ विधानसभा के रुठियाई कस्बे में भी मंत्री सिसौदिया, अधिकारियों की खटिया खड़ी करने की चेतावनी दे चुके हैं. दरअसल, कैबिनेट मंत्री और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के सिपहसालार लगातार कांग्रेस के गढ़ चांचौड़ा और विधानसभा क्षेत्रों में सभा ले रहे हैं और दौरा कर रहे हैं.

पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि उन्होंने कलेक्टर-एसपी को निर्देशित किया है, कि हर दो महीने में उनका दौरा इन विधानसभा में होना चाहिए. यहां सभी अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और क्षेत्र में विकास को लेकर चर्चा करेंगे. मंत्री सिसौदिया के तेवर से स्पष्ट है कि उनके निशाने पर सिंधिया के राजनीतिक प्रतिद्वंदी दिग्विजय सिंह, उनके पुत्र जयवर्धन सिंह और भाई लक्ष्मण सिंह बने हुए हैं. इन नेताओं के प्रभाव वाली राघौगढ़ और चांचौड़ा विधानसभा में सिसौदिया का यह एक महीने के अंतराल में दूसरा दौरा था.

पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री सुबह भोपाल से मधुसूदनगढ़ तहसील के ग्राम कंजिया में पहुंचे थे. यहां उन्होंने नल-जल योजना का शुभारंभ करते हुए दोनों ही विधानसभा में भाजपा का झंडा फहराने का दावा किया. मंत्री ने कहा कि आगामी चुनाव में राघौगढ़ और चांचौड़ा में फूल दिखाई देगा. साथ ही मंच से ही सिसौदिया ने क्षेत्र के कई कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता भी दिलाई. इस दौरान पहले की तरह यहां भी भाजपा द्वारा शक्ति प्रदर्शन ओर संख्या प्रदर्शन की कोशिश की गई. कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटाने के लिए नेताओं को पहले से ही निर्देश थे. जिन्होंने गांव-गांव से अपने समर्थकों को लाकर पंचायत मंत्री का स्वागत करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details