मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

धर्म के मंच पर राजनीति के 'महाराज'! धीरेंद्र शास्त्री से मिलने पहुंचे सिंधिया, जानें कान में क्या फूंका मंत्र

मध्यप्रदेश में चुनावी साल में बाबाओं को बोलबाला दिखाई दे रहा है. आम से लेकर खास व्यक्ति बाबाओं के चक्कर काट रहा है. जिसमें सबसे ज्यादा चर्चाओं और विवादों में रहने वाले बागेश्वर सरकार के धीरेंद्र शास्त्री हैं. जिनसे मुलाकात करने आज राजनीति के महाराज ज्योतारादित्य सिंधिया पहुंचे.

By

Published : May 10, 2023, 9:29 PM IST

Updated : May 10, 2023, 10:04 PM IST

Scindia meet Bageshwar sarkar
बागेश्वर सरकार से मिले सिंधिया

गुना।चुनावी साल में बागेश्वर सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का क्रेज भी लगातार बढ़ता ही जा रहा है. तभी तो पूर्व सीएम कमलनाथ, सीएम शिवराज और तमाम नेताओं के बाद बुधवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया धीरेंद्र शास्त्री से मिलने पहुंचे. केंद्रीय मंत्री सिंधिया गुना पहुंचे. जहां उन्होंने बागेश्वर सरकार के दिव्य दरबार में पहुंचकर पंडित धीरेंद्र शास्त्री से आशीर्वाद लिया. इस दौरान सिंधिया ने धीरेंद्र शास्त्री के मंच से ही भाजपा की ब्रांडिंग की. वहीं धीरेंद्र शास्त्री ने सिंधिया के कान में मंत्र भी फूंका.

बागेश्वर सरकार के दिव्य दरबार में सिंधिया

मंच पर दिखा राजनीति और धर्म का संगम:गुना में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने दिव्य दरबार का आयोजन किया. लगभग 3 घंटे चले दिव्य दरबार में कई लोगों की अर्जियां सुनी गई, लेकिन पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के मंच पर एक और 'महाराज' यानी की सिंधिया ने भी डेरा जमाया हुआ था. मंच पर जब ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे तो धर्म और राजनीति का संगम देखते ही बन रहा था. दिव्य दरबार में ज्योतिरादित्य सिंधिया कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री के साथ मंच पर बैठे रहे. वहीं केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का स्वागत किया. पंडित शास्त्री ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया को 'श्रीमंत' कहते हुए संबोधित किया.

बागेश्वर सरकार धीरेंद्र शास्त्री
  • इससे जुड़ी कुछ खबरें यहां पढ़ें
  1. बागेश्वर सरकार की कथा में पहुंचे CM शिवराज, बोले-चारो तरफ बरस रहा आनंद
  2. बागेश्वर सरकार से मिलने पहुंचे कमलनाथ, वीडी शर्मा ने कसा तंज
  3. कमलनाथ के बाद वीडी शर्मा पहुंचेंगे बागेश्वर धाम, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से लेंगे आशीर्वाद
  4. Bageshwar Dham के धीरेंद्र शास्त्री ने हिंदुओं के लिए माला व भाला दोनों जरूरी बताए, CM शिवराज भी मंच पर
ज्योतिरादित्य सिंधिया

धीरेंद्र शास्त्री ने सिंधिया के कान में फूंका मंत्र : गौर करने वाली बात यह है कि इन सब के बीच पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने केंद्रीय मंत्री के कान में ऐसा मंत्र फूंका की सिंधिया मुस्कुराने लगे. आपको बता दें बागेश्वर सरकार ने सिंधिया से कहा कि आपका कल्याण होगा. इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया के गले में गमछा डालकर पंडित शास्त्री ने उन्हें आशीर्वाद भी दिया. धीरेंद्र शास्त्री और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच हुई खास मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. इन सब के बाद केंद्रीय मंत्री ने मंच से ही जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के नेतृत्व में धर्म के क्षेत्र में कई कार्य किए गए हैं. उन्होंने कहा कि भगवान श्री राम हमारे कण-कण में बसते हैं. हमें भगवान के बताए मार्ग का अनुसरण करना चाहिए. आखिर में सिंधिया ने मंच से जय श्री राम और भारत माता के नारे लगाए. बता दें पंडित धीरेंद्र शास्त्री का गुना में रोड शो भी हुआ. वहीं गुना में कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वे राघोगढ़ पहुंचे, जहां दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह ने उनका स्वागत किया.

Last Updated : May 10, 2023, 10:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details