मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 27, 2019, 12:05 PM IST

ETV Bharat / state

सिरोंज तहसील को जिला बनाने की मांग ने पकड़ा जोर, सड़कों पर उतरे लोग

चाचौड़ा को जिला बनाने और लटेरी तहसील को इसमें जोड़ने के विरोध में लोगों ने विरोध-प्रदर्शन किया. लोगों की सरकार से मांग है कि सिरोंज तहसील को भी तत्काल जिला बनाया जाए. विरोध-प्रदर्शन में बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा भी मौजूद रहे.

सिरोंज तहसील को जिला बनाने की मांग

गुना। जिले के सिरोंज विधानसभा क्षेत्र के लोगों का गुस्सा आजकल सातवें आसमान पर है. चाचौड़ा को जिला बनाने और लटेरी तहसील को इसमें जोड़ने की चर्चाओं ने एक बार फिर सिरोंज के लोगों का गुस्सा भड़का दिया है. यहां के लोग सिरोंज को भी जिला बनाने की मांग कर रहे हैं.

सिरोंज तहसील को जिला बनाने की मांग

सिरोंज को जिला बनाने की मांग को लेकर यहां के लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया और SDM को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा. विरोध-प्रदर्शन में बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा और कई संगठनों के सदस्य भी शामिल रहे. प्रदर्शन के दौरान आक्रोश जताते हुए लोगों ने नारे लगाए ''लटेरी को बचाना है, सिरोंज जिला बनाना है''. लोगों ने लटेरी को चाचौड़ा में जोड़ने का विरोध किया.
लोग सरकार से सिरोंज तहसील को जल्द से जल्द जिला बनाने की मांग पर अड़े हुए हैं. इस मामले को लेकर कई संगठनों ने एकजुट होकर सिरोंज को जिला बनाने की मांग की है और कहा है कि अगर मांग पूरी नहीं की गई, तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details