मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अखिल भारतीय रजक महासंघ ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, महिला को पीटने वाले दबंगों पर कार्रवाई की मांग

सागर जिले की पटनाखुर्द गांव में रजक समाज की महिला के साथ हुई मारपीट के मामले में कार्रवाई नहीं होने पर भारतीय रजक महासंघ ने विरोध जताया है, साथ ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए गुना कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है.

By

Published : Oct 1, 2020, 5:41 PM IST

all-india-rajak-mahasangh
अखिल भारतीय रजक महासंघ

गुना। मध्यप्रदेश के सागर जिले की पटनाखुर्द गांव में रजक समाज की एक महिला के साथ दबंगों के द्वारा की गई बर्बरता के मामले में अखिल भारतीय रजक महासंघ द्वारा आक्रोश जताते हुए मुख्यमंत्री के नाम गुना कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन में मांग की गई है कि, आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई की मांग की है. दो दिन पूर्व गौरझामर के पास पटनाखुर्द में रहने वाली महिला के साथ दबंगों ने मारपीट की वारदात को अंजाम दिया था.

अखिल भारतीय रजक महासंघ

लोगों का आरोप है कि, वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों ने कुछ समय पूर्व पीड़िता की नाबालिग बेटी के साथ ही छेड़छाड़ की थी. इसके बाद दबंग इस बात को दबाने के लिए उसे प्रताड़ित कर रहे थे. इसलिए ही दो दिन पूर्व बिजली के खंभे से महिला को बांधकर बुरी तरह पीटा गया. रजक महासंघ का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई न करते हुए मामले में हल्की धाराएं लगाई हैं.कार्रवाई नहीं करने वाले पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details