मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार ट्रक दुकान में घुसा, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

गुरुवार शाम गांव डिंडौरी के घानाघाट गांव में एक ट्रक सड़क किनारे एक दुकान में घुस गया. इस घटना में दुकान चला रहे कंचन नंदा घायल हो गए. इनकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है.

By

Published : Apr 24, 2021, 10:51 AM IST

mp dindori road accident
दुकान में जा घुसा ट्रक

डिंडौरी।गुरुवार शाम घानाघाट गांव में जबलपुर अमरकंटक रास्ते पर अनियंत्रित ट्रक सड़क के किनारे एक दुकान में जा घुसा. स्थानीय लोगों के अनुसार ट्रक तेज रफ्तार में थी, इसकी वहज से ट्रक अनियंत्रित होकर दुकान में घुस गया. इस दुर्घटना में दुकान में बैठा कंचन नंदा घायल हो गया. जिसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

बेलगाम ट्रक
  • स्थानीय लोगों में आक्रोश

घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई. बुरी तरह से घायल दुकान संचालक को पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा. इस दौरान घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. जानकारी मिलते ही गंभीर रूप से घायल कंचन के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे. वहीं घटना को लेकर स्थानीय लोगों में बेहद आक्रोश है.

दुकान में जा घुसा ट्रक

ओवरलोड वाहनों के खिलाफ प्रशासन ने बनाए नए नियम

  • घटना स्थल पर पहुंचे एसपी डिंडौरी संजय कुमार सिंह

देर शाम घटना स्थल पर एसपी डिंडौरी संजय कुमार सिंह पहुंचे और मौके का जायजा लिया. मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी सीके सिरामे और यातायात प्रभारी राहुल तिवारी ने घायल को अपने वाहन से ही उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. वहीं पूरे मामले की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details