मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

फार्म हाउस में मजदूर की संदिग्ध मौत, परिजनों ने मालिक पर लगाया हत्या का आरोप

डिंडौरी जिले में मड़होत्रा कृषि फार्म हाउस में एक मजदूर की संदिग्ध मौत हो गई. ये पूरा घटनाक्रम फार्म हाउस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है. जिसे जब्त कर पुलिस जांच कर रही है.

By

Published : Jun 4, 2019, 7:08 PM IST

फार्म हाउस में मजदूर की संदिग्ध मौत

डिंडौरी| बजाग थाना क्षेत्र में स्थित मड़होत्रा कृषि फार्म हाउस में एक मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जिसके बाद फार्म हॉउस के मालिक ने बिना पुलिस को सूचना दिये शव को हरियाणा ले जाकर उसके परिजनों को सौंप दिया. परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए हरियाणा पुलिस के पास फार्म हाउस के मालिक और दो अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. हरियाणा पुलिस ने मामला दर्ज कर बजाग पुलिस को डायरी भेज दी है. बजाग पुलिस सीसीटीवी जब्त कर जांच में जुट गयी है.

फार्म हाउस में मजदूर की संदिग्ध मौत

जानकारी के अनुसार, मृतक पिछले छह माह से मड़होत्रा फार्म हाउस में मजदूरी कर रहा था, जिसकी 9 मई की रात अचानक मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि फार्म हाउस का मालिक बिना पुलिस को सूचित किये शव को हरियाणा लेकर चला गया और उसके परिजनों को सौंप दिया, जबकि फार्म हाउस के मालिक बंसीलाल के छोटे भाई का कहना है कि राजा 9 मई को बहुत शराब पी रखा था. जिसके चलते वह खाना तक नहीं खा सका. साथ में खाना खा रहे एक अन्य कर्मचारी ने उसे दूध भी पिलाया, लेकिन वह दूध भी नहीं पी सका और उल्टी कर दी. उसकी स्थिति देख उसे पलंग पर सुला दिया गया. जब सुबह हुई तो वह दोबारा नहीं उठा. मृत मानकर इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी गई, उसके परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया. पुलिस चाहे तो सीसीटीवी में पूरा घटनाक्रम कैद है और वे सभी जांच के लिए तैयार हैं.

मृतक के परिजनों की शिकायत के बाद हरियाणा पुलिस से पहुंची डायरी के बाद मामले में बजाग थाना प्रभारी का कहना है कि हरियाणा पुलिस ने फार्म हाउस मालिक बंसीलाल सहित 2 अन्य पर मामला दर्ज किया है. घटना के साक्ष्य जुटाने के लिए बजाग पुलिस ने फार्म हाउस में लगे सीसीटीवी को जब्त कर जांच शुरु कर दी है. थाना प्रभारी का कहना है कि मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details