मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राज्य स्तरीय ओपन वॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ, देश के जाने-माने खिलाड़ी ले रहे हिस्सा

डिंडौरी में राज्य स्तरीय ओपन वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ, जहां ही देश के जाने-माने खिलाड़ियों ने अपने खेल का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया.

By

Published : Jan 12, 2020, 7:43 PM IST

Updated : Jan 13, 2020, 9:15 AM IST

State level open volleyball competition started
राज्य स्तरीय ओपन वॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

डिंडौरी। जिले के वीरांगना रानी दुर्गावती स्टेडियम ग्राउंड शहपुरा में राज्य स्तरीय ओपन वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया. इस दौरान शहपुरा विधायक भूपेन्द्र मरावी मौजूद रहे. इस प्रतियोगिता में प्रदेश के साथ ही देश के जाने-माने खिलाड़ी अपने खेल का जौहर दिखा रहे हैं.

राज्य स्तरीय ओपन वॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

कार्यक्रम की शुरूआत में शहपुरा के वरिष्ठ और जाने-माने वॉलीबॉल खिलाड़ियों को शॉल-श्रीफल देकर आयोजक पत्रकारों द्वारा सम्मानित किया गया. जिसके बाद जिले के आदिवासी कलाकारों ने सैला लोकनृत्य के बीच प्रतियोगिता का शुभारंभ किया. उत्तराखंड, हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश सहित मध्य प्रदेश की टीमों ने अपने खेल का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया.

सोमवार की देर शाम प्रतियोगिता का समापन होगा. जहां मैदान में रंगीन आतिशबाजी के बीच छत्तीसगढ़ी सांस्कृतिक लोक कला और संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इस प्रतियोगिता का आयोजन शहपुरा ब्लॉक के पत्रकारों द्वारा कराया जा रहा है, जिसमें शहपुरा के लोगों सहित जिले के नेहरू युवा केंद्र का भी सहयोग मिल रहा है.

Last Updated : Jan 13, 2020, 9:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details