मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में प्रभारी कलेक्टर ने मातहतों को दिए ये निर्देश

डिंडौरी में सड़क सुरक्षा समिति की जिला स्तरीय बैठक आयोजित की गई, जिसमें प्रभारी कलेक्टर ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को यातायात दुरुस्त करने और आमजनों की सुरक्षा से जुड़े निर्देश दिए हैं.

By

Published : Sep 30, 2019, 4:53 PM IST

Updated : Sep 30, 2019, 5:13 PM IST

सड़क सुरक्षा समिति की बैठक

डिंडौरी। सोमवार को कलेक्ट्रेट में सड़क सुरक्षा समिति की जिला स्तरीय बैठक आयोजित की गई, प्रभारी कलेक्टर की अध्यक्षता में शासकीय व गैर शासकीय लोग शामिल हुए. बैठक में संबंधित विभाग के अधिकारियों को यातायात दुरुस्त करने और आमजनों की सुरक्षा से जुड़े सुझावों पर अमल करने के निर्देश दिए गए, जिले के सभी एसडीएम, तहसीलदार, आरटीओ, यातायात विभाग के अधिकारी और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

सड़क सुरक्षा समिति की बैठक

प्रभारी कलेक्टर रमेश सिंह ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि नवरात्रि के मद्देनजर यातायात बहाली का विशेष रुप से ध्यान रखा जाए. नगर में एक मात्र मुख्य मार्ग है, जहां दोनों तरफ से दुकानों और ऑटो चालक मार्ग पर जाम लगाये रहते हैं. जिसके चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इस बात को लेकर नगर परिषद, यातायात और आरटीओ को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि जो भी नियमों का पालन नहीं करेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

वहीं बीते सप्ताह नदी का जलस्तर बढ़ने के चलते एक ऑटो चालक ऑटो सहित बह गया था, जिसके बाद जिला प्रशासन हरकत में आया था. तब सभी तहसीलदारों को निर्देश दिए गए थे कि ऐसी जगहों पर बैरिकेट्स लगाए जाएं, साथ ही ऐसे पुल-पुलियों को चिह्नित किया जाए, जिसमें रेलिंग नहीं लग पाई है, उनमें रेलिंग लगवाई जाए.

Last Updated : Sep 30, 2019, 5:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details