मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डिंडौरी: अंतिम संस्कार के बाद पुलिस ने कब्र खुदवा कर निकाली महिला की लाश, ये है पूरा मामला

डिंडौरी जिले में महिला के अंतिम संस्कार के बाद पुलिस ने मृत महिला को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम कराया है.

कब्र खुदवा कर निकाली महिला की लाश

By

Published : May 4, 2019, 9:27 PM IST

डिंडौरी| जिले के शहपुरा में दो महिलाओं को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी. जबलपुर में इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई थी. महिला के परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया था. जिसके बाद पुलिस ने मृत महिला को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम कराया है.

कब्र खुदवा कर निकाली महिला की लाश

जानकारी के अनुसार शहपुरा विकासखंड अंतर्गत कोहानी-देवरी गांव में 1 मई को दो महिलाओं को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी और और वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया था. ग्रामीणों की मदद से घायल महिलाओं को शहपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. महिलाओं को प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल जबलपुर रेफर कर दिया गया था लेकिन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एंबुलेंस ना होने के कारण दोनों घायल महिलाएं 4 घंटे तक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ती रहीं. देर रात महिलाओं को जबलपुर रेफर किया गया था. लेकिन इलाज के दौरान दूसरे दिन जबलपुर में एक घायल महिला माया बाई मरावी की मौत हो गई.

मृतका के परिजनों ने अपने गांव धनगांव लाकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया था. हिट एंड रन का केस शहपुरा पुलिस थाने में दर्ज किया गया था जिसके चलते शहपुरा पुलिस ने शुक्रवार को प्रशासनिक अमले के साथ कब्र से महिला की लाश निकलवाकर पोस्टमार्टम कराया. कार्रवाई के दौरान नायब तहसीलदार ऋषभ ठाकुर, चिकित्सक डॉ सतेन्द्र परस्ते और थाना प्रभारी हेमन्त विष्णु बर्वे मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details