मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोर्ट भवन निर्माण कार्य सात दिन में पूरा करने का अल्टीमेटम, CE ने किया निरीक्षण

By

Published : Jul 12, 2019, 8:03 PM IST

डिंडौरी में बन रहे नवीन न्यायालय भवन के निर्माण में देरी की सूचना पर मुख्य अभियंता जेपी वर्मा ने कार्यस्थल का निरीक्षण कर सात दिनों के अंदर निर्माण कार्य पूरा करने के निर्देश दिए हैं.

डिंडौरी का नया कोर्ट भवन

डिंडौरी। शहर में बनाए जा रहे नवीन न्यायालय भवन के निर्माण में देरी होने पर जबलपुर मुख्य अभियंता जेपी वर्मा ने काम में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. ईटीवी भारत ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था. जिसके बाद जेपी वर्मा ने नवीन कोर्ट भवन का निरीक्षण कर पीडब्ल्यूडी के अधिकारी को प्रतिवेदन पत्र जारी कर सात दिनों के अंदर काम पूरा करने के निर्देश दिए हैं.

कोर्ट भवन निर्माण कार्य सात दिन में पूरा करने का अल्टीमेटम

डिंडौरी जिला मुख्यालय पर बन रहे नवीन न्यायालय भवन का निर्माण पीडब्ल्यूडी द्वारा कराया जा रहा है. 7 करोड़ 50 लाख रुपए से भी ज्यादा खर्च किए जाने के बाद भी अब तक भवन का निर्माण कार्य अधूरा है, जबकि राशि खत्म हो जाने के बाद काम बंद कर दिया गया था. 4 जनवरी 2017 को फिर से 3 करोड 72 लाख रुपये स्वीकृत किए गए और शहडोल की फर्म मेसर्स सानू कुमार एंड कंपनी को मिला था, इसके बाद भी काम तय समय में पूरा नहीं हुआ.

मुख्य अभियंता के दौरे के बाद अब नवीन भवन के कार्य में तेजी आने की उम्मीद है. एग्जीक्यूटिव इंजीनियर एमएस धुर्वे ने बताया कि भवन का काम चल रहा है. जिसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details