मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 18, 2019, 12:06 PM IST

ETV Bharat / state

मंच से भाषण देते रहे मोदी के मंत्री, कुर्सियां छोड़ घर लौट गए किसान

केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते को उस वक्त खाली कुर्सियों के बीच भाषण देना पड़ा, जब किसान कुर्सियां छोड़ घर लौट गए.

कार्यक्रम छोड़कर घर लौट गए किसान

डिंडौरी। शहर में केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की लेटलफीती के चलते वृक्षारोपण अभियान कार्यक्रम तय सीमा से तीन घंटे लेट शुरू हुआ. जब तक मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते कार्यक्रम में पहुंचे, तब तक दर्जनों किसान कार्यक्रम से अपने घर के लिए रवाना हो गए थे. खाली कुर्सियों के बीच केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गनसिंह को भाषण देना पड़ा. भाषण के दौरान भी कुछ लोग कार्यक्रम छोड़कर जाते नजर आए.

कार्यक्रम छोड़कर घर लौट गए किसान

किसानों ने बताया कि वे सुबह 11 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए. कृषि विज्ञान केंद्र में आयोजित वृहद वृक्षारोपण अभियान कार्यक्रम की तय सीमा दोपहर 2 बजे से थी. मुख्यअतिथि के तौर पर फग्गन सिंह कुलस्ते कार्यक्रम में तीन घंटे लेट पहुंचे. इस दौरान कार्यक्रम में शामिल होने आए किसान मायूस होकर लौट गए.

कार्यक्रम की खाली कुर्सियां विभागीय चर्चा का विषय बनी रहीं. कार्यक्रम छोड़कर जाने वाली किसानों ने भी दबी जुबान में कहा कि मंत्रीजी के कार्यक्रम से ज्यादा किसानों का समय बहुमूल्य है. ये पहला मौका नहीं है जब मंत्री महोदय की लेटलतीफी के चलते ऐसे हालात बने हैं. इससे पहले भी अधिकांश कार्यक्रमों में फग्गन सिंह कुलस्ते तय समय पर नहीं पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details