मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डिंडौरी नगर परिषद का अधिकारी कोरोना पॉजिटिव, ऑफिस में दहशत का माहौल

डिंडौरी जिले में लगातार कोरोना के बढ़ते केसेस के बीच में कल शाम आई रिपोर्ट में नगर परिषद कार्यालय के एक अधिकारी पॉजिटिव निकले, जिसके बाद नगर परिषद में सभी कर्मियों में दहशत का माहौल है. सीएमओ ने संक्रमित अधिकारी के संपर्क में आए लोगों को टेस्ट करवाने के लिए जिला अस्पताल भेजना शुरू कर दिया है.

By

Published : Sep 8, 2020, 8:26 PM IST

Concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

डिंडौरी। जिले में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कल देर शाम आई रिपोर्ट में नगर परिषद कार्यालय के एक अधिकारी पॉजिटिव निकले, जिसके बाद नगर परिषद में सभी कर्मियों में दहशत माहौल बन गया है. डिंडौरी सीएमओ ने ईटीवी भारत से कहा कि पूरे कार्यालय को सैनेटाइज किया गया है, साथ ही पॉजिटिव के संपर्क में आए लोगों को कोरोना टेस्ट के लिए जिला चिकित्सालय भेजा जा रहा है.

डिंडौरी में कोरोना केस बढ़ने के बाद अब इसकी जद में नगर परिषद डिंडौरी भी आ चुका है. डिंडौरी स्वास्थ्य विभाग के पास कल देर शाम आई रिपोर्ट के बाद जानकारी मिली कि नगर परिषद डिंडौरी के एक अधिकारी भी पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद पूरे नगर परिषद कार्यालय को सैनेटाइज कर दिया गया है. संक्रमित अधिकारी के ज्यादा संपर्क में आए कर्मियों को नगर परिषद के सीएमओ शशांक आर्मो द्वारा टेस्ट करवाने जिला चिकित्सालय डिंडौरी भेजने की तैयारी की जा रही है.

कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के बाद डिंडौरी नगर परिषद कार्यालय में कर्मचारियों में दहशत का माहौल बन गया है और इसी के चलते कर्मचारी अपने केबिन से नदारद दिखाई दिए. नगर परिषद सीएमओ शशांक आर्मो ने ईटीवी भारत को बताया कि कोरोना का संक्रमण डिंडौरी में ज्यादा फैल रहा है. उन्होंने अपनी अपील में कहा, आम जनता कोरोना से बचने के लिए मास्क का लगातार उपयोग करे और सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए, सैनेटाइजर का उपयोग करें. अब तक डिंडौरी जिला के 7 विकासखंडों में कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या 213 हो चुकी है, जिसमें एक्टिव केस 78 हो चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details