मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नर्मदा नदी में डूबे दो युवक, एक को किया गया रेस्क्यू , दूसरे की तलाश जारी

सोमवती अमावस्या पर छ: युवक पिथमपुर से नर्मदा नदी में स्नान करने आए. इस दौरान दो युवक राहुल और महेश गहरे पानी में चले गए.युवकों के साथ आए अन्य साथियों ने किसी तरह एक युवक को बचा लिया, लेकिन दूसरे युवक का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है.

By

Published : Jun 3, 2019, 5:58 PM IST

नर्मदा नदी में डूबे दो युवक

धार। नर्मदा नदी में स्नान करते वक्त दो युवक गहरे पानी में जाने की वजह से डूब गए . युवकों के साथ आए अन्य साथियों ने किसी तरह एक युवक को बचा लिया, लेकिन दूसरे युवक का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. फिलहाल स्थानीय गोताखोर युवक की तलाश कर रहे हैं.

नर्मदा नदी में डूबे दो युवक

सोमवती अमावस्या पर छ: युवक पिथमपुर से नर्मदा नदी में स्नान करने आए. इस दौरान दो युवक राहुल और महेश गहरे पानी में चले गए, तभी इन दोनों के अन्य साथियों ने इन्हें बचाने की कोशिश की. जैसे-तैसे राहुल को उसके साथियों ने बाहर निकाल कर डायल-100 की सहायता से धरमपुरी के स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया. जहां पर उसका इलाज किया गया. वहीं दूसरे युवक महेश का अभी तक कोई पता नहीं चला है. उसकी तलाश के लिए स्थानीय गोताखोर के साथ विशेष गोताखोर धार से बुलाए गए.
मामले की जांच कर रहे एन. एस. भदौरिया ने बताया कि पिथमपुर से छ: युवा नर्मदा स्नान के लिए पीपल्दागढ़ी आए हुए थे. जिसमें राहुल और महेश गहरे पानी में चले गए राहुल को जैसे-तैसे उसके साथियों ने निकाल कर अस्पताल पहुंचाया. गहरे पानी में चले जाने के कारण महेश का अभी कोई पता नहीं चल पाया है इसकी तलाश गोताखोर कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details