मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

धार में बही केरोसिन की 'धार'! बाल्टी-गैलन लेकर दौड़ पड़े ग्रामीण

धार में इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर देर रात मांगोद में कैस्टर ऑयल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पल गया. जिससे काफी ते सड़क पर फैल गया जिसे ग्रामीणों बर्तनों में भर कर अपने घर ले जाने लगे.

By

Published : Feb 8, 2021, 7:12 PM IST

Updated : Feb 8, 2021, 8:05 PM IST

Mangod
टैंकर पलटा

धार। इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर धार के पास मांगोद में बीती रात एक तेल से भरा टैंकर पलटी खा गया, जिससे टैंकर में भरा तेल दूर-दूर तक सड़क पर फैल गया. जिसकी वजह से उस ओर से निकलने वाला एक ट्रक और दो कारे सड़क पर फैले तेल की वजह से पलटी खा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गए.

टैंकर पलटा

इस दौरान दोनों कारे और ट्रक क्षतिग्रस्त हो गए. सुबह ग्रामीणों को जब तेल से भरे टैंकर के पलटने की जानकारी लगी तो काफी संख्या में ग्रामीण वहां पहुंच गए और तेल भर-भर कर ले जाने लगे. इस दौरान काफी देर तक ग्रामीण सड़क पर फैले तेल को बर्तनों में भरकर ले जा रहे थे.

सड़क पर फैले तेल की वजह से एक तरफ का ट्रैफिक पुलिस ने रोक दिया था और दोनों ओर का यातायात एक ही तरफ से जारी रहा. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस रात में ही घटना स्थल पर पहुच गई थी और उसे रात में काफी मशक्कत करना पड़ी, हालांकि इस घटना में किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई है. गौरतलब है कि ये कैस्टर ऑयल से भरा टैंकर गुजरात से इंदौर जा रहा था और मांगोद में अनियंत्रित होकर पलट गया.

Last Updated : Feb 8, 2021, 8:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details