मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, सभी आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 7, 2019, 2:14 PM IST

Updated : Nov 7, 2019, 3:33 PM IST

धार बदनावर के कानवन थाना पुलिस ने सात दिन पहले मिले युवक के शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है. इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी को ही हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है.

हत्या का मामला

धार। जिले के बदनावर में कानवन थाना क्षेत्र में सात दिन पहले बड़गारा रोड पर मिले शव की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी को ही गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक युवक की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके दो साथियों के साथ मिलकर पति की हत्या को अंजाम दिया. पुलिस ने वारदात में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या का मामला में मिली पुलिस को सफलता

मृतक करण सिंह की पत्नी पेपाबाई का गांव के ही कमल परमार से अवैध संबंध था. इस बात को लेकर करण सिंह व उसकी पत्नी के बीच आए दिन विवाद होता रहता था. दोनों के बीच मारपीट भी होती थी. इससे परेशान पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और पति को शराब पिलाने के बाद उसका गला घोंट दिया, साथ ही पत्थर से चेहरे को कुचल दिया.

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए पत्नी सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Last Updated : Nov 7, 2019, 3:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details