मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'विराट ब्रिगेड' की जीत के लिए गायत्री हवन, ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में थोड़ी देर में शुरू होगा महामुकाबला

भारतीय टीम की जीत के लिए त्रिवेणी और वट वृक्ष की पूजा कर मन्नत मांगी है और भारत की जीत के लिए प्रार्थना की. प्रशंसकों का कहना है कि आज भारत पाकिस्तान का मैच है और उसमें भारतीय टीम की बड़ी जीत होगी, जिसके लिए उन्होंने मां गायत्री के सामने हवन किया है.

By

Published : Jun 16, 2019, 1:21 PM IST

गायत्री हवन करते प्रशंसक

धार। वर्ल्ड कप 2019 के लिए के लिए चल रहे मुकाबले में आज भारत-पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जायेगा, जिसके चलते धार में भी भारतीय टीम के प्रशंसकों ने भारतीय टीम की जीत के लिए गायत्री शक्तिपीठ में यज्ञ का आयोजन किया. भारत की जीत के लिए आहुतियां डालीं.

गायत्री हवन करते प्रशंसक

वहीं, दूसरी ओर महिलाओं ने भी भारतीय टीम की जीत के लिए त्रिवेणी और वट वृक्ष की पूजा कर मन्नत मांगी है और भारत की जीत के लिए प्रार्थना की. प्रशंसकों का कहना है कि आज भारत पाकिस्तान का मैच है और उसमें भारतीय टीम की बड़ी जीत होगी, जिसके लिए उन्होंने मां गायत्री के सामने हवन किया है.

उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी बड़ी जीत हासिल कर भारत का गौरव बढ़ाएंगे. भारतीय टीम की प्रशंसक गायत्री ने भी बताया कि आज वट सावित्री के मौके पर महिलाएं जहां घर-परिवार के सुख समृद्धि के लिए त्रिवेणी और बट वृक्ष की पूजा करती हैं तो पूजा के दौरान महिलाओं ने विशेष रूप से भारतीय टीम की जीत के लिए भी प्रार्थना की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details