मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV भारत से खास बातचीत में बोले पूर्व मंत्री बाला बच्चन, 2028 तक रहेगी कमलनाथ की सरकार

By

Published : Sep 15, 2020, 10:24 AM IST

पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन ने ETV भारत से खास बातचीत में मध्यप्रदेश की 27 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया है. साथ ही कहा है कि, '2028 तक मध्य प्रदेश में कमलनाथ की सरकार बने रहेगी'.

Former Minister Bala Bachchan
पूर्व मंत्री बाला बच्चन

धार।आगामी दिनों में प्रदेश की 27 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं, जिसको लेकर कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही एक्शन मोड में नजर आ रही हैं. इस दौरान धार जिले की बदनावर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व गृहमंत्री और बदनावर विधानसभा सीट के प्रभारी बाला बच्चन बदनावर पहुंचे. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को बदनावर उपचुनाव में कड़ी मेहनत कर जीत दर्ज कराने का मंत्र दिया. इस दौरान पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन ने ETV भारत से खास बातचीत की और कहा कि मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव में मध्यप्रदेश की जनता गद्दारों को जवाब देगी.

पूर्व मंत्री बाला बच्चन

उपचुनाव के लिए हमारी तैयारी पूरी

मध्यप्रदेश की पूर्व कमलनाथ सरकार में गृहमंत्री रहे बाला बच्चन ने ETV भारत से खास चर्चा में कहा कि, 'कांग्रेस के गद्दारों के कारण मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिरी, जिसके चलते अब उपचुनाव हो रहे हैं. वहीं उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं. पूरी रणनीति बना ली है. मध्य प्रदेश की जनता ने भी पूरा मन बना लिया है. वह मुख्यमंत्री के तौर पर कमलनाथ जी को चाहती हैं. बतौर मुख्यमंत्री कमलनाथ बहुत अच्छा काम कर रहे थे.

2028 तक रहेगी कमलनाथ सरकार

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री बाला बच्चन ने कहा कि, '27 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस की जीत होगी, जिसके चलते 2023 तक मध्यप्रदेश में कमलनाथ जी की सरकार रहेगी. वहीं 2023 के विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस की जीत ही होगी. 2028 के विधानसभा चुनाव तक मध्यप्रदेश में कमलनाथ जी की सरकार रहेगी, अगले 10 सालों तक मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ बने रहेंगे'.

ये भी पढ़ें-कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की फिसली जुबान, अपनी ही पार्टी पर किया कटाक्ष

जल्द होगी उम्मीदवारों कि घोषणा

पूर्व मंत्री बाला बच्चन ने चर्चा में कहा कि, बदनावर उपचुनाव को लेकर जल्द ही उम्मीदवार के नाम की घोषणा होगी. वहीं मध्यप्रदेश में होने वाले 27 विधानसभा सीटों के उपचुनाव कांग्रेस जीतकर मध्यप्रदेश में एक बार फिर से कमलनाथ की सरकार बनाएंगे और मध्य प्रदेश की जनता की सेवा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details