मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 5, 2020, 8:31 AM IST

ETV Bharat / state

कोरोना संदिग्ध महिला की हुई मौत, निगम कर्मचारियों ने किया सुपुर्द- ए- खाक

धार जिले में एक कोरोना संदिग्ध 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसका इलाज शासकीय भोज अस्पताल धार में चल रहा था. मृत्यु के बाद निगम कर्मचारियों द्वारा महिला को सुपुर्द- ए- खाक किया गया.

Corona suspected woman died in dhar
कोरोना संदिग्ध महिला की हुई मौत

धार।जिले में कोरोना संदिग्ध बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है, जिसका शासकीय नियम के अनुसार सुपुर्द- ए- खाक किया गया है. इस घटना के बाद से जिले में दहशत का माहौल है. बुजुर्ग महिला को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, इसी वजह से परिजन इलाज के लिए धार जिले के शासकीय भोज अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे कोरोना संदिग्ध बताया और जांच के लिए सैंपल भेज दिया गया है.

सिविल सर्जन डॉक्टर अनिल वर्मा ने बताया कि, उचित उपचार के लिए डॉक्टरों ने बुजुर्ग महिला को इंदौर रेफर करने की सलाह परिजनों को दी, तो परिजन उसे इंदौर ले जाने के लिए राजी नहीं हुए और डॉक्टरों से धार में ही उपचार करने को लेकर बहस करने लगे. इसी बीच 65 वर्षीय शाहजहां की अस्पताल में ही मौत हो गई. कोरोना संदिग्ध होने की वजह से धार स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मृतक 65 वर्षीय शाहजहां का शासकीय नियमों के अनुसार धार नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा सुपुर्द- ए- खाक करने की कार्रवाई की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details