मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

देवास: चावल का अवैध परिवहन करते हुए वाहन जब्त, चालक गिरफ्तार

देवास जिले के उदय नगर में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध रूप से चावल का परिवहन करते हुए आयशर पकड़ी है. कार्रवाई में आयशर से 67 क्विंटल चावल जब्त किए गए हैं. वहीं वाहन चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Aug 9, 2020, 3:47 AM IST

Vehicle seized while transporting rice illegally
चावल का अवैध परिवहन करते हुए वाहन जब्त

देवास। देवास जिले के उदय नगर क्षेत्र में मुखबिर की सूचना पर 67 क्विंटल चावल भर कर जा रहे वाहन को पुलिस ने पकड़ा है. चालक द्वारा चावल के कागजात नहीं बताने पर तहसीलदार और फूड इंस्पेक्टर ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर मामला दर्ज कर लिया है.

चावल का अवैध परिवहन करते हुए वाहन जब्त

जिले के उदय नगर क्षेत्र इंदौर उदय नगर मार्ग पर 107 बोरी चावल भर कर जा रही आईसर को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रोककर चालक से पूछताछ की. जिसमें वाहन चालक चावल के कागज नहीं दिखा पाया. जिसके बाद पुलिस वाहन को थाने पर लेकर आई. वहीं उदयनगर में स्थित निजी गोदाम से 250 से 300 बोरी चावल जब्त किए हैं. तहसीलदार और आपूर्ति अधिकारी ने बताया कि चावल पीडीएस का हो सकता है. संदेह पर अधिकारियों ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

वहीं उदयनगर में एक गोदाम से ढाई सौ से तीन सौ क्विंटल चावल जब्त कर गोडाउन को सील करने की कार्रवाई की गई. वहीं इस मामले में मुख्य आरोपी फरार बताया जा रहा है.ये कार्रवाई तहसीलदार गौरव पोरवाल, थाना प्रभारी शशांक जैन और खाद्य अधिकारी योगेश झा ने सयुंक्त रूप की है

ABOUT THE AUTHOR

...view details