मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अलग-अलग कार्रवाई में दो आरोपी सहित अवैध शराब जब्त, एक आरोपी फरार

By

Published : Aug 17, 2020, 1:10 PM IST

जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आबकारी विभाग के पीछे की ओर सुतार बाखल से 61 लीटर अवैध शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है वहीं एक फरार है. दूसरे मामले में पुलिस ने 25 पेटी शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

An accused arrested with 25 cases of alcohol
25 पेटी शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

देवास। जिले में लगातार पुलिस अवैध शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ शिकंजा कस रही है. इससे पहले भी सूचना के आधार पर आबकारी विभाग ने आठ लोगों पर कार्रवाई करते हुए अवैध शराब जब्त की थी. वहीं फिर से जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने आबकारी विभाग के पीछे की ओर, सुतार बाखल से अवैध रूप से बिक रही 61 लीटर शराब जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है वहीं एक आरोपी फरार है.

बता दें कई दिनों से शराब का अवैधधंधा जोरों पर चल रहा है जिसके चलते आज कोतवाली थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी, जहां आबकारी विभाग कार्यालय के पीछे सुतार बाखल में अवैध शराब बिक रही थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 61 लीटर अवैध शराब के साथ रमेश पिता पर्वत राव बालगीर को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस की इस कार्रवाई को देख दूसरा आरोपी कालू उर्फ राजू मोदी मौके से फरार हो गया है.

पुलिस ने आरोपी रमेश पर आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इसी तरह से पुलिस ने स्टेशन रोड मस्जिद के पास से 25 पेटी अवैध शराब जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details