मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

देवास: पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर वाहन चोर

देवास जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक चोर को पकड़ा है. जिसके पास से 24 बाइक और अन्य सामान जब्त किए गए हैं.

By

Published : Dec 27, 2020, 4:04 PM IST

Police arrested vehicle thief in dewas
देवास: पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर वाहन चोर

देवास। कोतवाली थाना पुलिस ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपी से चोरी की 24 बाइक सहित लगभग 12 लाख रुपए के सामान को जब्त किया है. पुलिस ने आरोपी दुष्यंत उर्फ भोला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसके अन्य साथियों की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी शहर के व्यस्ततम इलाकों से बड़ी शातिर तरीके से बाइक को चोरी करता था, और वाहन के नंबर प्लेट निकालकर अपने निवास स्थान के आसपास खड़ी कर कंजर गिरोह को बेच देता था. आरोपी टोंकखुर्द का निवासी है जो किराए से आवास नगर देवास में रहता है. इसी के दूसरे साथी की तलाश जारी है. कोतवाली पुलिस लगातार सक्रियता से कार्य करते हुए शहर में अपराधों का ग्राफ गिराने में कामयाब हो रही है. जिसके चलते जिले में अपराध करने वालों में हड़कंप मचा हुआ है.

देवास एसपी डॉ. शिवदयाल सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शातिर चोर का खुलासा किया है. वहीं चोर को पकड़ने वाले पुलिसकर्मी को 10 हजार रुपए का इनाम देकर व मिठाई खिलाकर हौसला अफजाई की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details