मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Nemawar Murder Case: 5 लाशों को दफनाने वाले 7 गिरफ्तार, 48 दिन बाद 8 फीट नीचे मिले थे 5 शव

By

Published : Jun 30, 2021, 1:36 PM IST

Updated : Jun 30, 2021, 2:09 PM IST

देवास हत्याकांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, मामले में आगे की जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों से पूछताछ में और भी खुलासे हो सकते हैं.

nemawar murder case
नेमावर हत्याकांड

देवास।पांच लोगों की हत्या कर उन्हें गड्ढे में दबाने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. जिले में स्थित नेमावर में एक खेत से पुलिस ने मंगलवार शाम खुदाई कर पांच शवों को बरामद किया है. यह सभी लोग पिछले माह 13 मई से लापता थे, जिनकी पुलिस लगातार तलाश कर रही थी. फिलहाल, पुलिस ने मामले में कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

नेमावर हत्याकांड
सात आरोपी गिरफ्तार
दरअसल, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की. पुलिस ने एक के बाद एक हत्याकांड से जुड़े सात आरोपियों को हिरासत में लिया. मंगलवार को पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ में उनकी निशानदेही पर मेला रोड़ पर सुरेन्द्र नामक व्यक्ति के खेत से गड्ढा खोदकर सभी 05 लाशें बरामद की.


हत्याकांड में मुख्य आरोपी सुरेंद्र का नाम

पुलिस ने बुल्डोजर की मदद से करीब 10 फीट गहरे गड्ढे की खुदाई कर यह शव बरामद किए हैं. फिलहाल, पुलिस इस जघन्य हत्याकांड को सुरेंद्र से जोड़कर देख रही है. दरअसल, सुरेंद्र का रूपाली से प्रेम प्रसंग था, जबकि सुरेंद्र की कहीं ओर शादी तय हो गई थी. इस बीच प्रेमिका सुरेंद्र को तंग करने लगी, और इसी के चलते सुरेंद्र ने उसे रास्ते से हटाने के लिए इस जघन्य हत्याकांड को अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया. फिलहाल, हत्याकांड को कब और किन परिस्थितियों में अंजाम दिया गया इसका खुलासा होना अभी बाकी है. पुलिस ने मामले में मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर भी कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

शवों को गलाने के लिए किया ये इंतजाम
पुलिस द्वारा बरामद किए गए शवों की पहचान, ममता (45), रूपाली (21), दिव्या (14), पूजा (15) और पवन (14) के रूप में की गई है. फिलहाल, पुलिस मामले में जांच का हवाला देकर ज्यादा कुछ भी कहने से बच रही है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने लाशें जल्द गल जाएं इसके लिए गड्ढे में खाद और नमक भी डाला था.

48 दिन बाद 8 फीट गहरे गड्ढे से निकली 5 लाश, इश्क में प्रेमी ने किया नरसंहार!

मामले में होंगे और भी खुलासे
मामले में जांच कर रही नेमावर पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी सुरेंद्र समेत सातों आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है. पूरे मामले में एडीजी योगेश देशमुख ने बताया कि 7 आरोपियों को राउंड अप किया गया है. जिनसे अभी पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि मामले में और भी खुलासे हो सकते हैं.

Last Updated : Jun 30, 2021, 2:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details