मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जिले में मिले 5 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, एक नर्स भी कोरोना संक्रमित

By

Published : May 17, 2020, 5:54 PM IST

देवास में आज कोरोना रिपोर्ट आयी है जिसमें 5 और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. वहीं जिले में कुल कोरोना पॉजिटिव 65 हो चुके हैं.

New 5 more corona positive patients found in Dewas
जिले में मिले नये 5 और कोरोना पॉजिटिव मरीज,

देवास। कोरोना को लेकर देश भर में भय का माहौल बना हुआ है. जिसके चलते सभी जगह लॉकडाउन लगाया गया है. वहीं प्रदेश में भी लॉकडाउन लगाया है. जिसमें आवश्यक काम को छोड़कर सभी चीजे बंद कराई गयी हैं. इसके कारण लोग भीड़ में जाने से बचेंगे और एक दुसरे के संपर्क में नहीं आएंगे जिससे संक्रमण नहीं फैलेगा. वहीं जिले में भी कई कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे. जिले के मुख्य स्वास्थ्य और चिकित्सा अधिकारी आर के सक्सेना ने बताया कि रिपोर्ट में आज 5 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं. कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद जिले भर में केवल डर का महौल है, खासतौर पर जिला अस्पताल में जहां से एक नर्स की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है.

जिले में मिले नये 5 और कोरोना पॉजिटिव मरीज,
जिले में मिले नये 5 और कोरोना पॉजिटिव मरीज,

वहीं 3 शान्तिपुरा, 1 मेंडकीचक और एक अस्पताल में कार्यरत नर्सिंग स्टाफ की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिला अस्पताल के नर्सिंग विभाग में नर्सों में हड़कंप बताया जा रहा है. बता दें कि इतनी सख्ती और कलेक्टर के सख्त आदेश के बाद भी संक्रमित लोग इंदौर से आनाजाना कर रहे थे. जिसके चलते यह कोरोना संक्रमण फैल गया है. देवास में अब कुल 65 कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 21 पॉजिटिव मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details