मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री सज्जन सिह वर्मा ने चौपाल लगाकर सुनी लोगों की समस्याएं, त्वरित कार्रवाई के दिए निर्देश

देवास के टोंकखुर्द में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसमें PWD एंव पर्यावरण मंत्री सज्जन सिह वर्मा ने शिरकत की.

By

Published : Oct 4, 2019, 12:40 AM IST

मंत्री सज्जन सिह वर्मा

देवास। जिले के टोंकखुर्द में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसमें PWD एंव पर्यावरण मंत्री सज्जन सिह वर्मा ने इलाके का आकस्मिक भ्रमण किया तथा चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना. चौपाल में एडीएम नरेंद्र सूर्यवंशी, एसडीएम अंकिता जैन और जिले के अन्य अधिकारी उपस्थित रहे.

मंत्री ने चौपाल लगाकर सुनी लोगो की समस्याएं

चौपाल में ग्रामीणों ने गांव के पास ब्रिज बनाए जाने के बाद गांव के कई घरों में पानी भरने की समस्या के निराकरण की मांग की. साथ ही ग्रामीणों ने एनएचआई से जमीन के मुआवजे, स्वास्थ्य केंद्र जैसी अनेकों समस्याएं बताईं, जिस पर मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया.

छात्रवृत्ति न मिलने से परेसान छात्रों ने भी अपनी शिकायत चोपाल में दर्ज कराई.

चौपाल में अतिवृष्टि से फसलों को हुए नुकसान तथा खाद एवं उर्वरक से संबंधित समस्याए भी बताई गई. इस संबंध में कृषि विभाग को वस्तुस्थिति से अवगत कराया गया. चौपाल में बिजली के बिल ज्यादा आने और बिजली के खंबे झुके होने, तार झूलने, से होने वाली दुर्घटना आदि होने की शिकायत की गई. इस संबंध में विद्युत कंपनी के अधिकारियों को समस्या के निराकरण के निर्देश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details