मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

टाटा इंटरनेशनल कंपनी के गेट पर ताला लगा देख भड़के कर्मचारी, धरने के बाद लगाया जाम

देवास में टाटा इंटरनेशनल कंपनी प्रबंधन ने नोटिस के माध्यम से कारखाने में कार्यरत कर्मचारियों को बताया है कि वर्तमान परिस्थितियों के चलते कर्मचारियों की सुरक्षा, औद्योगिक शांति में भंग होने और संपत्ति का नुकसान का खतरा है. जिसके चलते 16 फरवरी से आगामी आदेश तक कंपनी में उत्पादन कार्य निलंबित रहेगा.

Employees protested
कर्मचारियों का चक्काजाम

By

Published : Feb 16, 2020, 1:51 PM IST

Updated : Feb 16, 2020, 2:48 PM IST

देवास। शहर के औधोगिक क्षेत्र में स्थित टाटा इंटरनेशनल कंपनी प्रबंधन ने वर्तमान परिस्थितियों के चलते 16 फरवरी से आगामी आदेश तक कंपनी में प्रोडक्शन वर्क बंद कर दिया है, अब कर्मचारियों और प्रबंधन के बीच वेतन वृद्धि को लेकर चल रहे समझौते में एक बार फिर नया मोड़ आ गया है. नोटिस चस्पा देख कंपनी के कर्मचारियों ने आक्रोशित होकर प्रदर्शन और चक्काजाम कर दिए.

रविवार को जब कर्मचारी टाटा इंटरनेशनल कंपनी पहुंचे तो गेट पर ताला लगा हुआ था और दीवार पर नोटिस चस्पा था, जिस पर लिखा था कि कारखाने में कार्यरत कर्मचारियों को अवगत कराया जाता है कि वर्तमान परिस्थितियों के चलते कर्मचारियों की सुरक्षा, औद्योगिक शांति में भंग होने और संपत्ति का नुकसान का खतरा है, जिसके चलते 16 फरवरी से आगामी आदेश तक कंपनी में उत्पादन कार्य निलंबित रहेगा.

नोटिस पर भड़के कर्मचारी

नोटिस देखकर कर्मचारी आक्रोशित हो गए और कंपनी के गेट पर ही धरने पर बैठ गए. कोई सुनवाई नहीं होने पर कर्मचारी एबी रोड पर आए और वाहनों को रोकना शुरू कर दिया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कर्मचारियों को समझाइश देने का प्रयास किया. इधर कुछ वाहन चालकों से कर्मचारियों का विवाद भी हुआ, जिसके बाद कर्मचारी सड़क पर बैठ गए और जाम लगा दिया.

Last Updated : Feb 16, 2020, 2:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details