मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुलिस ने जुए के अड्डों पर दी दबिश, 13 आरोपियों से नकद बरामद

By

Published : Mar 19, 2020, 1:12 PM IST

Updated : Mar 19, 2020, 1:53 PM IST

मुखबिर की सूचना पर देवास पुलिस ने जिले में चल रहे जुए के कारोबार पर दबिश देते हुए करीब 29 आरोपियों को पकड़ा हैं. साथ ही लगभग 91 हजार रुपए नकद और अन्य समान जब्त किए हैं.

dewas-police-under-the-guidance-of-sp-raid-on-gambling-places-in-dewas
पुलिस ने दी जुए के अड्डों पर दबिश

देवास।देवास पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जुए के अड्डों पर दबिश देते हुए बड़ी सफलता हासिल की हैं. दरअसल एसपी को जिले में अवैध गतिविधियों की शिकायतें मिल रही थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उदयनगर थाना क्षेत्र में आने वाली दो अलग-अलग जगह में अचानक दबिश देते हुए एक जगह से जुआ खेलते हुए 13 आरोपियों के साथ, 29 हजार 750 रुपए नगद, 16 चार पहिया वाहन और 6 बाइक 17 मोबाइल को पकड़ा हैं, वहीं दूसरी जगह से 16 आरोपियों सहित 62 हजार रुपये जब्त किए हैं.

पुलिस ने दी जुए के अड्डों पर दबिश

बता दें कि कई दिनों से जुए का कारोबार बड़े स्तर पर संचालित हो रहा था. मुखबिर की सूचना पर एसपी कृष्णावेणी देसावतु के मार्गदर्शन में गठित स्पेशल टीम ने उदयनगर और हीरापुर ग्राम में दबिश दी. मौके पर जुआ खेल रहे लोगों को जुआ सामग्री सहित गिरफ्तार कर लिया हैं.

इस पूरी कार्यवाही में उदय नगर थाना प्रभारी पंकज त्रिवेदी की संदिग्ध भूमिका और क्षेत्र में जुएं सट्टे के कारोबार सहित अन्य कार्यवाहियों में लापरवाही बरतने पर उन्हें SP ने निलंबित कर दिया.

Last Updated : Mar 19, 2020, 1:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details