मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

देवासः सिद्धू की सभा में हुए हंगामे का मामला, बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज

देवास में सिद्धू की सभा में भाजपाईयों के नारे लगाने के बाद कांग्रेसियों ने सिटी कोतवाली पुलिस ने भाजपाई लालू सोनी, अर्पण उपाध्याय और अन्य साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है जिसके बाद पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है.

By

Published : May 11, 2019, 6:18 PM IST

Updated : May 11, 2019, 6:38 PM IST

सिद्धू की सभा

देवास। सिद्धू के रोड शो में हुए हंगामे का मामला अब पुलिस तक पहुंच गया है. कांग्रेस की शिकायत पर सिटी कोतवाली थाने में कई भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. बीजेपी कार्यकर्ताओं पर रोड शो में बांधा पहुंचाने के साथ ही हंगामा करने का आरोप लगाया गया है.


सिद्धू की सभा में भाजपाईयों के नारे लगाने के बाद कांग्रेसियों ने सिटी कोतवाली पुलिस ने भाजपाई लालू सोनी, अर्पण उपाध्याय और अन्य साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है जिसके बाद पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद दोषी पाए जाने पर आरोपीयों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

सिद्धू की सभा


बता दे, सभा स्थल तहसील चौराहे पर जब सिद्धू PM मोदी पर जमकर बरसे रहे थे, कि तभी अचानक भाजपाई आए और मोदी-मोदी के नारे लगाने लगाने लगे. इस दौरान कांग्रेसी और भाजपाई आमने-सामने तक हो गए. विवाद के बाद भाजपाईयों के वहां से भागने पर सिद्धू ने कहा था, कि अरे भगोड़ों कहा जा रहे हो, प्रधानमंत्री तो हमारा बनेगा. बुरे दिन जाने वाले है और राहुल गांधी आने वाले है.

Last Updated : May 11, 2019, 6:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details