मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बस में बैठी महिला के साथ ठगी, CCTV के जरिए पकड़ा गया आरोपी

देवास से उज्जैन बस में जा रही एक महिला से कुछ बदमाशों ने ठगी की वारदात को अंजाम दिया. जिसकी पूरी घटना बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 20, 2019, 8:56 PM IST

Cheating with a woman sitting in a bus
बस में बैठी महिला के साथ ठगी

देवास। बस में बैठी एक महिला के साथ ठगी की एक घटना सामने आई है. जहां कुछ युवकों ने धोखा देकर महिला के बैग में रखे हुए जेवर चुरा लिए. चोरी की पूरी घटना बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बस में बैठी महिला के साथ ठगी

महिला का नाम प्रेरणा सोनी है जो कि आवास नगर की रहने वाली है. जो सूत्र बस सेवा से अपने मायके उज्जैन जा रही थी. महिला अपने बैग के साथ ड्राइवर की पीछे वाली सीट पर बैठी हुई थी. इसी दौरान कुछ युवक बस में सवारी उतारने चढ़ाने का काम कर रहे थे, जिससे सवारियों को लगा कि वो बस के स्टाफ हैं. थोड़ी देर बाद एक युवक ने बैग के पैर में अड़ने की बात कहके बैग को महिला के पीछे सीट के नीचे रख दिया. जिसमें दो व्यक्ति पहले से बैठे हुए थे.

वहीं प्रेरणा ने जब उज्जैन पहुंचकर बैग देखा तो उसमें रखा सोने का हार, एक जोड़ी झुमके, बाली और चांदी की पायल के साथ-साथ दो अंगूठी और दो जोड़ी बिछिया सहित अन्य जेवर गायब थे. जिसके बाद प्रेरणा ने तत्काल इसकी जानकारी अपने पति को दी और उसी बस से देवास वापस आ गई. जिसके बाद इस घटना की शिकायत की गई , जिसके बाद सीसीटीवी कैमरे को देखा गया तो उसमें बदमाशों की पूरी करतूत कैमरे में कैद थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details