मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शहर में चुपके से दाखिल हुए प्रवासी मजदूरों से मचा हड़कंप, कराई गई स्क्रीनिंग

By

Published : Apr 25, 2020, 6:52 PM IST

दतिया में सभी सीमाएं सील होने के बाद भी पुलिस की निगाहें बचाते हुये महाराष्ट्र से मजदूर शहर में आ गये. पूछताछ करने के बाद सभी की स्क्रीनिंग कराई गयी, जिसके बाद प्रसशासन की जान मे जान आई.

Workers from outside state arrived in Datia
शहर में चुपके से दाखिल हुए प्रवासी मजदूरो से मचा हड़कंप

दतिया। जिले में लॉकडाउन के चलते सील की गई सीमाओं से चुपके से लोगों का दाखिल होना शुरू हो गया है. शुक्रवार की रात भी बाहर राज्यों से होते आ रहे एक दर्जन से अधिक प्रवासी मजदूरों के शहर दाखिल होने से प्रशासन में हड़कंप मच गया. डॉक्टरों की टीम द्वारा की गई स्क्रीनिंग के बाद प्रशासन की जान में जान आई.

शहर में चुपके से दाखिल हुए प्रवासी मजदूरो से मचा हड़कंप
जिले में सीमाएं सील की गई हैं, पर कुछ जगहों से पुलिस की निगाहें बचाते हुये महाराष्ट्र से मोटरसाइकिल से रहे प्रवासी मजदूर दतिया शहर में दाखिल हो गये. जब दतिया में पुलिस की टीम ने देखा तो इनसे पूछताछ की. पता चला कि यह अन्य राज्यों से होते हुए आ रहे हैं. इसकी जानकारी लगते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया और पुरानी कलेक्ट्रेट के पास रोककर मेडिकल टीम को बुलाकर सभी लोगो की स्क्रीनिंग कराई गई. जिसमें सभी मजदूर कोरोना लक्षण मुक्त पाये गये. दरसल यह प्रवासी मजदूर दतिया की झांसी जिगना चौकी की पुलिस से निगाहे बचाते शहर में प्रवेश कर गये. प्रशासन को इनकी महाराष्ट्र से आने की जानकारी मिली थी, जिससे प्रशासन के हाथ पैर फूल गये थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details