मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दतिया: कार-ट्रक की भिड़ंत में एक की मौत, 5 घायल

कार और मौसमी से भरे ट्रक में हुई भिड़ंत में एक की मौत हो गई. जबकि 5 लोग घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार 6 लोग बुरी तरह फंस गए.

By

Published : Jul 23, 2020, 1:03 AM IST

Road accident in Datia
दतिया में सड़क हादसा

दतिया।कार और मौसमी से भरे ट्रक में हुई भिड़ंत में एक की मौत हो गई. जबकि 5 लोग घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार 6 लोग बुरी तरह फंस गए. जिन्हें पुलिस और स्थानीय लोगों की सहायता से सभी को सुरक्षित गैस कटर एवं जेसीबी की माध्यम से सुरक्षित कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया है. एक गंभीर रूप से घायल को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी इलाज के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

दतिया में सड़क हादसा

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को काटकर व क्रेन के सहारे घायलों को निकाला. इस बीच मुकेश गुप्ता नाम के व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो चुकी थी. जानकारी के मुताबिक सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है. इसके साथ ही सभी घायल शिवपुरी जिले के रहने वाले बताए जा रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details