मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व विधायक ने की सिंधिया से मुलाकात, उपचुनाव में जीत का किया दावा

दतिया जिले की भांडेर विधानसभा से विधायक रहीं रक्षा सिरोनिया ने अपने पति संतराम सिरोनिया के साथ दिल्ली पहुंचकर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की.

By

Published : Aug 13, 2020, 10:36 AM IST

Former MLA Raksha Sironia met Scindia
पूर्व विधायक ने की सिंधिया से मुलाकात

दतिया।भांडेर विधानसभा से पूर्व विधायक रक्षा सिरोनिया ने अपने पति संतराम सिरोनिया के साथ दिल्ली पहुंचकर ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की और क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया, जहां से तत्काल ही बीजेपी नेता सिंधिया ने क्षेत्र की समस्याओं को मंत्रियों के जरिए हल कराया. संतराम सिरोंनिया ने बताया कि, किसानों की समस्याओं को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंत्री प्रद्युम्न सिंह को फोन लगाया, जिसके बाद क्षेत्र की लंबित मांगों को मंजूरी मिल गई. वहीं स्वास्थ विभाग की समस्या सुनाने पर मंत्री प्रभु राम चौधरी ने भांडेर के लिए 4 डॉक्टर और 2 महिला चिकित्सक की मंजूरी का आश्वासन दिया है.

पूर्व विधायक ने की सिंधिया से मुलाकात

संतराम सिरोंनिया ने बताया कि, लंबे समय से चले आ रहे एसआर प्लांट को स्वीकृति मिली है, जल्दी ही प्लांट का भूमि पूजन वरिष्ठ नेताओं के द्वारा किया जाएगा. वहीं भाजपा में जाने के बाद पूर्व विधायक रक्षा सिरोनिया के पति और बीजेपी नेता संतराम सिरोनिया ने विधानसभा उपचुनाव में जीत का दावा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details