मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दो पक्षों के बीच हुई लड़ाई, एक ने जलाया घर तो दूसरे ने फूंकी मोटरसाइकिलें, देखें वीडियो

दतिया की भांडेर तहसील के चरराई गांव में यादव और जाटव समाज के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने जहां घरों में आग लगा दी, वहीं दूसरे पक्ष ने मोटरसाइकिलें जला दीं. पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Nov 21, 2020, 9:19 PM IST

Dispute between two parties
दो पक्षों के बीच हुई लड़ाई

दतिया। भांडेर विधानसभा क्षेत्र के गोंदन थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने जाकर दूसरे पक्ष के लोगों के घर में आग लगा दी. वहीं इसके जवाब में पहले पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों की मोटरसाइकिल पर आग लगा दी. इस पूरे मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दो पक्षों के बीच हुई लड़ाई

जाटव और यादव समाज के बीच लड़ाई

पूरा मामला चरराई गांव का है. जहां पुरानी रंजिश को लेकर जाटव समाज और यादव समाज के लोगों के बीच आपस में झगड़ा हो गया. दोनों के बीच पहले गाली गलौज शुरू हुई, जिसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि जाटव समाज के घर में घुसकर यादव समाज के लोगों ने आग लगा दी. वहीं यादव समाज के लोगों ने बाहर सड़क पर रखी दो बाइकों में आग लगा दी.

ये भी पढ़ें-बच्चा चोरी करने वाली महिला का वीडियो वायरल, पुलिस ने की 20 हजार रुपए इनाम की घोषणा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

मामले की जानकारी मिलते ही तुरंत मौके पर गोदन थाना पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया. इस पूरी घटना का वीडियो जाटव समाज के लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसके बाद वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें मकान से धुआं निकलता हुआ और बाइक जलती हुई दिख रही है. वहीं आसपास की जगह में पत्थर पड़े हुए साफ तौर पर नजर आ रहे हैं. इसके अलावा खुद एक घायल भी अपनी हालत का वीडियो बनाकर दिखाता हुआ नजर आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details