मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दतिया पुलिस की जुआरियों पर बड़ी कार्रवाई, 22 हजार रुपये बरामद

दतिया के सेवड़ा में जुआ खेलते हुए पुलिस ने आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है. कार्रवाई में पुलिस ने जुआरियों से 22 हजार रूपये की राशि जब्त की है.

By

Published : Jul 20, 2020, 3:10 AM IST

8 gamblers arrested
8 जुआरी गिरफ्तार

दतिया।मध्यप्रदेश पुलिस प्रदेश से सभी प्रकार से अपराधों पर लगाम लगाने के लिए अभियान चलाकर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में दतिया के सेवड़ा में जुआ खेलते हुए पुलिस ने आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है. कार्रवाई में पुलिस ने जुआरियों से 22 हजार रूपये की राशि जब्त की है. दतिया पुलिस अधीक्षक जिला दतिया अमन सिह राठौड़ ने दतिया में अपराध की रोकधाम और आरोपियों की धरपकड़ के लिए सभी थाना प्रभारियों को दिशा-निर्देश जारी किए हैं.

पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि करीब 12 के करीब जुआरी जुआ खेल रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दबिश दी और योजनाबद्ध तरीके से रूहेरा गांव में दबिश दी. धरपकड़ में आरोपी शिम्भू सिंह कुशवाह, केपेन्द्र सिंह कुशवाह, लवकुश सिंह गुर्जर, अटल सिंह कुशवाह, राकेश सिंह लोधी, बंटी लोधी चंद्रपाल सेन, हीरा सिंह लोधी को मौके पर जुआ खेलते हुए पकड़ा गया.

इस दौरान पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 22 हजार रूपये नगदी और ताश की गड्डी बरमाद की है. पुलिस ने जुआ एक्ट के तहत सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है. इस कार्रवाई को अंजाम अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरडी प्रजापति और एसडीओपी सेवढ़ा आरएस राठौर के मार्ग दर्शन में थाना प्रभारी डीपार परमानन्द शर्मा के नेतृत्व में दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details